Raigarh news: पथ विक्रेताओ को व्यस्थित करने नगर निगम से निकली एनयूएलएम की विशेष टीम

0
32

बोइरदादर रोड में सब्जी व फुटकर ब्यापारियों को किया गया ब्यवस्थित  

रायगढ़ टॉप न्यूज6 अक्टूबर 2023। जिला कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के मार्गदर्शन में एवं निगम आयुक्त सुनील कुमार चंद्रवंशी के निर्देशानुसार शहर के अंदर सड़क किनारे व्यवसाय करने वाले पथ विक्रेताओं को व्यवस्थित करने विशेष मुहिम चलाई जा रही है जिसमे उन्हें यातायात बाधित स्थलो से उठाकर व्यवस्थित किया जा रहा है साथ ही कार्यवाही भी की जा रही है।











विदित हो कि आये दिन शहर के मुख्य मार्गो में छोटे गुमटी ठेला पथ विक्रेताओं के अस्त ब्यस्त दुकान और पसरा लगाने के कारण यातायात को बाधित होते देख जिला कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के मार्गदर्शन में निगम आयुक्त  सुनील कुमार चन्द्रवंशी ने निगम के एनयूएलएम टीम को विशेष रूप से पथ विक्रेताओं के व्यवस्थापन कार्य में लगाया है। प्रतिदिन शहर के चिन्हांकित स्थलों अंतर्गत रायगढ़ स्टेडियम  बोइरदादर रोड ,गाँधी चैक स्थित कई क्षेत्रों से फल-फूल व्यवसायी जो यातायात को प्रभावित करते हुए सड़क पर व्यवसाय कर रहे थे उन्हें व्यवस्थित किया गया वही कलेक्ट्रेट से लेकर डिग्री कॉलेज तक भी व्यवसायियो को व्यवस्थित किया गया कई लोगो सख्त हिदायत दी गई है वही डस्टबिन का उपयोग करने समझाइस दी गई।
निगम आयुक्त श्री चन्द्रवंशी ने कहा कि यातायात बाधित स्थलों से पथ विक्रेताओं को हटाकर व्यवस्थित किया जा रहा है समझाइस दी जा रही है जुर्माने के साथ कठोर कार्यवाही भी की जाएगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here