Raigarh news: जूटमिल क्षेत्र में बोरे में मिला नवजात शिशु…कराया गया अस्पताल में भर्ती

0
23

रायगढ़ टॉप न्यूज6 अक्टूबर 2023। शुक्रवार की सुबह जूटमिल क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक बोरे में से नवजात शिशु के रोने की आवाज लोगों ने सुनी।देखते ही देखते बात बात आग की तरह फैल गई। जमा हुए स्थानीय किसी अनहोनी की आशंका से हतप्रभ रह गए, लेकिन नवजात को स्वस्थ पाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

मामला रायगढ़ शहर के जूटमिल क्षेत्र के वार्ड नंबर 34 नवापारा का है। जहां किसी अज्ञात द्वारा नवजात शिशु को नाली में फेंके जाने की बात सामने आई है। वार्डवासियों ने मानवता का परिचय देते हुए ना केवल शिशु को बाहर निकाला बल्कि तत्काल इसकी सूचना डायल 112 को दी। डायल 112 और मोहल्लेवासियों के सहयोग से नवजात को सुरक्षित मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया है।जहां शिशु के स्वस्थ अपने की जानकारी मिली है। बच्चा किसका है और कहां से यहां आया अभी पता नहीं चल पाया है।











वार्ड क्रमांक 34 नवापारा मोहल्ले के ओम प्रकाश साहू ने बताया कि शुक्रवार की सुबह तकरीबन 6ः 25 में जब वह घर से बाहर नाला के तरफ निकले तो देखा एक नवजात बोरे में से रोने की आवाज आ रही थी पास जाकर देखा तो आवाज एक नवजात शिशु के रोने की थी। तब उन्होंने स्थानीय लोगों को इस बात की सूचना दी थोड़ी देर बाद मामले की चर्चा पूरे मोहल्ले में फैल गई।112 की मदद से बच्चे को अस्पताल भिजवाया गया है। जहां का उपचार जारी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here