Raigarh News : नए सीईओ जितेन्द्र यादव ने पदभार ग्रहण किया…

0
48

रायगढ़ टॉप न्यूज 10 जून 2023। जशपुर में काफी लंबे समय तक सफल कार्यकाल तय करने वाले आईएएस जितेंद्र कुमार यादव ने शुक्रवार को बतौर रायगढ़ जिला पंचायत सीईओ का पदभार ग्रहण कर लिया है। जितेंद्र यादव इससे पहले जशपुर जिला पंचायत सीईओ थे। स्वभाव से काफी सरल और दृढ़ इच्छा शक्ति से परिपूर्ण नव पदस्थ सीईओ ने जशपुर में शासन की योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू करने और योजनाओं से समाज के अंतिम वर्ग के लोगों को जोड़ने में काफी अहम भूमिका निभाई।

एक वक्त में पलायन और मानव व्यापार के लिए जाने वाले जशपुर में ग्रामीणों को रोजगार से जोड़े रखने के लिए महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना को इन्होंने विशेष महत्व दिया और ज्यादासे ज्यादा लोग मनरेगा योजना से लाभान्वित हों इसके लिए वह खुद से मोनिटरिंग करते रहे। आईएएस का बड़ा ओहदा होने के बावजूद ये आम लोगों की समस्याओं को सुनने और समझने इनके बीच चले जाना और समस्याओं को निदान तक ले जाना इनकी खाश पहचान रही। औपचारिक बातचीत के दौरान उन्होंने जशपुर में विकास की अपार संभावनाओं की बात कही।











वहीं उन्होंने यहां अधोसंरचना के कार्यों में और ज्यादा काम करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि सरकार की लाभकारी योजनाओं को आम लोगों तक ले जाना और सही पात्रों को लाभ दिलाना उनका मुख्य विजन है। शासन की सभी योजना आम लोगो को सुविधा और लाभ के लिए बनाई गई हैं बस उन्हीं योजनाओं को ईमानदारी और निष्ठा के साथ लागू करने की जरूरत है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here