Raigarh News: ना अंधड़ ना बारिश रोक पाई पीएम मोदी के करिश्माई व्यक्तित्व को

0
36

जनसैलाब उमड़ पड़ा पीएम मोदी को सुनने

15 विधानसभा से आए लाखों लोग भारी बारिश और अंधड़ में भी डटे रहे











कोड़ातराई से रायगढ़ तक घंटों चलता रहा गाड़ियों का काफिला

रायगढ़ टॉप न्यूज 14 सितंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रायगढ़ पर रहे. प्रधानमंत्री मोदी ने रायगढ़ के कोड़ातराई में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ विकास की दिशा में एक और बड़ा कदम उठा रहा है। आज छत्तीसगढ़ को 6400 करोड़ से भी अधिक रेल परियोजनाओं का उपहार मिल रहा है। छत्तीसगढ़ का सामर्थ्य ऊर्जा उत्पादन में बढ़ाने के लिए और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सुधार के लिए आज अनेक नई योजनाओं का शुभारंभ हुआ है। आज यहां सिकलसेल काउंसिलिंग कार्ड भी बांटे गए।

पीएम मोदी ने रायगढ़ में डेढ़ घंटे रहे. 15 विधानसभा से आये 1 लाख से अधिक लोग भारी बारिश और तेज अंधड़ के बाद भी पीएम मोदी की आम सभा में जमकर डटे रहे। इस दौरान पीएम ने आमसभा को संबोधित किया। लगभग 5.30 बजे के करीब पीएम मोदी सेना के हेलीकॉप्टर से जिंदल एयरपोर्ट के रवाना हुए. वहॉ से पीएम मोदी दिल्ली के लिए प्लेन से रवाना हुए। 15 विधानसभा से जो लोगों को लाने का लक्ष्य था वह सफल रहा। यह एक पहला अवसर था की डेढ़ सौ से अधिक बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं ने पीएम से रूबरू हुए। आमसभा समाप्त होने के बाद कोड़ातराई से रायगढ़ तक गाड़ियों का काफिला घंटों तक चलता रहा।

इन तीन दिनों में प्रदेश के कई नेताओं और प्रभारीओं का डेरा रहा. जिसमें ओम प्रकाश माथुर, नितिन नवीन, ओपी चौधरी, गोमती साय, पूर्व सीएम रमन सिंह शामिल थे। पीएम मोदी के आमसभा को सफल बनाने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों से लेकर सिपाही तक भारी भीड़ को व्यवस्थित रखने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. कार्यक्रम की सफलता देख प्रदेश के बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं में काफी प्रसन्नता दिखी.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here