Raigarh News: सांसद बनने के बाद पहली बार रायगढ़ पहुंचे नवीन जिंदल, हुआ भव्य स्वागत

0
816

जिंदल एयर एयरपोर्ट से गाजे बाजे के साथ निकाली गई रैली
खुले जीप में सवार सांसद नवीन जिंदल व उनकी पत्नी शालू जिंदल ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 जुलाई। कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से सांसद बनने के बाद नवीन जिंदल मंगलवार को पहली बार रायगढ़ पहुंचें। जिनका जिंदल एयर एयरपोर्ट में गाजे बाजे, फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। जिसके बाद यहां से कर्मा नृत्य के साथ रैली निकाली गई। खुले जीप में सवार सांसद नवीन जिंदल व उनकी पत्नी शालू जिंदल ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान भारी संख्या में जिले व शहर से पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता व जिंदल स्टील एण्ड पावर के कर्मचारी गण उपस्थित रहे।











मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने मुझे ये मौका दिया और कुरुक्षेत्र की जनता और भाजपा नेतृत्व का आभारी हूं जिन्होंने मुझे मौका दिया। पहले मुझे 10 साल का अनुभव रहा है मैं संसद में रहा वो अनुभव मेरे पास है इस बार मैं जो पिछले 10 सालों में जो काम किया था आने वाले 5 सालों के अंदर उससे 10 गुना ज्यादा काम करना चाहता हूं। मोदी जी का जो संकल्प है भारत को विकसित राज्य बनाना उसमें मैं अपना भूमिका निभाना चाहता हूं। रायगढ़ मेरी कर्म भूमी है रायगढ़ के लोगों का हमेशा मुझे प्यार और आर्शीवाद मिला है चाहे वह तिरंगे झंडे की लड़ाई का हो तिरंगे झंडे की लड़ाई आज से 32 वर्ष पूर्व 1992 में इसी पावन भूमि रायगढ़ से हुआ था तिरंगे झंडे को हर रोज लहराने की फहराने की आजादी को लेकर। रायगढ़ के हजारों लाखों लोगों ने मेरा समर्थन किया।

उन्होंने कहा कि मुझे संसद में तीसरी बार जाने का मौका मिला है खुशी की बात है आज मेरा रायगढ़ का परिवार यहां आया है रायगढ़ से चुनाव के समय हजारों लोग कुरूक्षेत्र पहुंचे थे। उनका मैं आभारी हूं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here