Raigarh News:  दशहरा महोत्सव में शामिल हुए विधायक उमेश पटेल, रावण दहन कर बुराई पर अच्छाई की जीत का दिया संदेश

0
116

 

रायगढ़। खरसिया के ग्राम भगोरीडीह में 14 अक्टूबर, सोमवार को विराट दशहरा महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और खरसिया के विधायक उमेश पटेल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। ग्राम भगोराडीह पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और ग्रामवासियों ने प्रभु श्रीराम-लक्ष्मण और हनुमान जी की सुंदर झांकी के साथ विधायक उमेश पटेल सहित उनके साथ पहुंचे अतिथियों को मंच पर आसीन कराया और स्वागत-अभिनन्दन किया।











इस दौरान विधायक उमेश पटेल ने दशहरा महोत्सव में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा की “यह पर्व असत्य पर सत्य और बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व है। हम लोग हर साल रावण का वध करते है, परंतु इस पर्व की सार्थकता तभी है, जब हम काम, क्रोध, मद, लोभ रूपी रावण, जो हमारे मन में है, उसका वध करें।”

कार्यक्रम के दौरान उमेश पटेल ने रावण के पुतले का दहन कर बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश दिया, वहीं उपस्थित सभी लोगों को दशहरा पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। रावण दहन पर जोरदार रंग-बिरंगी आतिशबाजी की गई, जिससे उत्सव का माहौल रहा। उपस्थित सभी लोगों ने बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न हर्षोल्लास से मनाया।

विधायक उमेश पटेल के साथ में मुकेश पटेल, कुश पटेल, गिरीश राठिया, कृष्णाचंद पटेल, प्रदीप सिंह, महेंद्र पटेल, कृष्णा महंत, डोलनारायण नायक, रामकुमार कुम्हार, रोहित कुम्हार, नरेश डनसेना, तेज प्रकाश पटेल, भूषण निषाद, इंद्रजीत डनसेना, महेश्वर पटेल, घांसीराम पटेल, पुरंजन पटेल, सुंदरलाल चौहान, गोलू पटेल सहित अन्य उपस्थित थे।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here