Raigarh News: रामनवमी को भव्य बनाने निगम पार्षदो की बैठक संपन्न, राजनीति से ऊपर उठकर सभी एक साथ आयोजन को सफल बनाने में जुटे

0
42

रायगढ़ टॉप न्यूज 22 मार्च2023। नगर में रामनवमी को लेकर जोरशोर से तैयारियां की जारी है। इसवर्ष 30 मार्च को रामनवमी है। जिसे लेकर लगभग एक माह पूर्व से ही रामभक्त इसकी रूपरेखा तैयार करने में लगे है। इसी कड़ी में बुधवार को स्थानीय श्री अग्रसेन भवन में श्री रामनवमी आयोजन समिति द्वारा निगम के सभी पार्षदो की बैठक आयोजित की।जिसमे बड़ी संख्या में निगम पार्षद शामिल हुए। सभी राजनीति से ऊपर उठ कर रामनवमी को सफल तन,मन, धन से अपनी उपस्थिति देने की सहमति दी। 30 मार्च को निकलने वाली विशाल श्री राम शोभायात्रा में निगम द्वारा शोभायात्रा मार्ग की साफ-सफाई और उसे सुचारू रखने के लिए समिति की आश्वासन दिया.











बैठक में श्री रामनवमी आयोजन समिति के सदस्य सहित निगम पार्षदो में मुख्य रूप से दीपक पाण्डेय, सभापति जयंत ठेठवार,आशीष ताम्रकार, दयाराम धुर्वे,सलीम नियारिया,अशोक यादव,कौशलेश मिश्रा,संजय देवांगन,लक्ष्मी साहू,प्रभात साहू,लखेश्वर मिरी,आरिफ हुसैन,गौतम महापात्रे,नवाब नब्बू, शाखा यादव,विकास ठेठवार, श्याम लाल साहू,विनोद महेश,मुरारी भट्ट,विमल यादव,रथू जायसवाल, संजय चौहान, राघवन सिंह ठाकुर,मुक्तिनाथ,खोलू सारथी साथ ही समाज के भी कुछ लोग साहू समाज से डिग्री लाल साहू सतनामी समाज भानु खूंटे, प्रदीप सृंगी,देवांगन समाज से शुशांत मेहर,बरेठ समाज से तीजलाल बरेठ, सोनकर खटीक से नारायण घोरे और अग्रहरि समाज से विकास बंटी गुप्ता उपस्थित थे। उक्त प्रेस विज्ञप्ति आयोजन समिति के सदस्य प्रकाश निगानिया ने जारी की।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here