Raigarh news: जन्माष्टमी पर्व पर युवक संघ द्वारा रामनिवास टॉकीज चौक में लगाया जाएगा महाभंडारा

0
39

रायगढ़ टॉप न्यूज 5 सितंबर। रायगढ़ के ऐतिहासिक कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर सामाजिक संस्था युवक संघ द्वारा रामनिवास टॉकीज चौक में दिनांक 6 एवं 7 सितंबर को सुबह 10:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक महा भंडारे का आयोजन किया गया है जिस्म की युवक संघ के सदस्यों द्वारा पूरे जिले एवं प्रदेश से आने वाले भक्तों को प्रसाद स्वरूप भोजन करवाया जाएगा। युवक संघ से जुड़े सभी सदस्यों ने जन्माष्टमी पर्व के मेले को देखने आ रहे सभी भक्तों से अपील की है कि प्रसाद के इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में प्रसाद ग्रहण कर पुण्य के भागी बने।

विदित हो की युवक संघ द्वारा गर्मियों के मौसम में लगातार आम पना का वितरण किया जाता है जिससे पूरे जिले के लोगों की प्यास बुझती है जिसकी लोगो द्वारा खुले मन से प्रशंसा की जाती है।











किसी भी धार्मिक आयोजन में युवक संघ की हिस्सेदारी बढ़-चढ़कर होती है। उनके द्वारा आकर्षक दुर्गा पूजन का आयोजन किया जाता है जिसकी प्रसिद्ध दूर-दूर तक फैली हुई है उसी कड़ी में इस बार जन्माष्टमी के पावन पर्व पर महाभंडारा का आयोजन किया जाना सुनिश्चित किया गया है। इस धार्मिक कार्यक्रम के विषय पर युवक संघ के सुरेश गोयल एवं अरविंद अग्रवाल ने बताया कि यह सभी धार्मिक कार्यक्रम शहर के गणमान्य नागरिकों एवं मित्रों के सहयोग से संपन्न होते हैं और सभी इन कार्यक्रमों में यथासंभव सहयोग प्रदान करते हैं।