Raigarh News महा रोजगार मेला: 4 अप्रैल को तमनार में

0
30

1 हजार से अधिक तकनीकी एवं गैर तकनीकी पदों पर होगी भर्ती

कलेक्टर श्री सिन्हा की पहल, जिले में पहली बार विकासखंड स्तर पर वृहत रोजगार मेला

वेकेंसी की जानकारी और पंजीयन के लिए जिला प्रशासन ने लॉन्च किया ‘रायगढ़ रोजगार मितान’ पोर्टल

रजिस्ट्रेशन के लिए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर और क्यूआर कोड भी जारी

विकासखंड मुख्यालयों के यूथ सेंटर्स में करवाया जा सकता है ऑफलाइन पंजीयन

रायगढ़ टॉप न्यूज 26 मार्च। कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा की पहल पर जिला प्रशासन द्वारा स्थानीय युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के उद्वेश्य से  जिले में पहली बार मुख्यालय से बाहर विकासखंड तमनार में आगामी 4 अप्रैल को वृहद रोजगार मेला का आयोजन होने जा रहा है। तमनार के शा हाई स्कूल मैदान में लगने वाले इस वृहद रोजगार मेले में उद्योगो द्वारा स्थानीय युवाओं को उनकी योग्यता एवं उद्योगो की मांग अनुसार रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। वृहद रोजगार मेला में  तकरीबन 1 हजार से अधिक तकनीकी एवं गैर तकनीकी पदों पर भर्ती की जायेगी।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री सिन्हा द्वारा स्थानीय युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निरंतर प्रयास किया जा रहा है। जिससे प्रशिक्षित एवं योग्यताधारी युवाओं को स्थानीय उद्योगों में रोजगार प्राप्त हो सके।कलेक्टर श्री सिन्हा ने जिले के युवाओं को अधिक से अधिक इस मौके का लाभ उठाने की अपील की है।
‘रायगढ़ रोजगार मितान’ पोर्टल लॉन्च
युवाओं को रोजगार मेले से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध कराने जिला प्रशासन द्वारा ‘रायगढ़ रोजगार मितान’ http://www.raigarhrozgarmitan.in
वेबपोर्टल बनाया गया है। जिसमें युवा विभिन्न उद्योग, कंपनियों और उनकी रिक्तियों की जानकारी देख सकते हैं एवं पोर्टल में अपना पंजीकरण कराकर रोजगार मेले के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही टोल फ्री नंबर ‘9399983879’ जारी किया गया है। जिसमें कॉल कर के मेले के संबंध में जानकारी ले सकते हैं। इसके साथ ही क्यूआर कोड भी जारी किया गया है। जिसे स्कैन कर सीधे अपना पंजीयन करवाया जा सकेगा।
यूथ सेंटर्स में होगा ऑफलाइन पंजीयन
ऐसे युवा जिनके पास ऑनलाइन माध्यमों से पंजीयन करवाने की सुविधा नही है। वे ब्लॉक मुख्यालयों में संचालित मुख्यमंत्री यूथ सेंटर में जाकर मेले के लिए अपना ऑनलाइन पंजीयन करवा सकते हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here