Raigarh News: रायगढ़ में एक्सिस बैंक में करोड़ों की लूट, 5 से 6 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

0
61

बैंक मैनेजर को मारा चाकू, जख्मी
पुलिस ने की चारों तरफ नाकेबंदी
डॉग स्क्वॉयड की टीम भी मौजूद पर
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
एसएसपी सहित पुलिस की टीम मौके पर

रायगढ़ टॉप न्यूज 19 सितंबर 2023। रायगढ़ ढिमरापुर रोड स्थित एक्सिस बैंक में बड़ी रॉबरी हुई है. 5 से 6 आरोपी बैंक में घुसे और बैंक में रखे रुपये लूटकर फरार हो गए. फिलहाल कितने रुपयों की लूट हुई है.इसका पता नही चल पाया है। घटना सुबह लगभग 8.45 बजे की बताई जा रही है. इस पूरी वरदात का CCTV फुटेज भी सामने आया है। सूचना मिलने के बाद रायगढ़ पुलिस बैंक पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.











मिली जानकारी के अनुसार, सुबह लगभग 8.45 बजे की घटना है. बैंक के अंदर मैनेजर और स्टाफ बैंक खुलने के बाद अपने काम की तैयारी कर रहे थे. तभी अचानक 5 से 6 बदमाश बैंक के अंदर घुस गए. बैंक मैनेजर से लॉकर की चाबी मांगी. मैनेजर ने चाबी देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके जांघ में चाकू मार दिया, जिससे मैनेजर घायल हो गया. बैंक में उस समय आम लोग भी मौजूद थे. डकैतों ने स्टाफ और आम लोगों को एक रूम में बंद कर दिया. उसके बाद डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया।

दिनदहाड़े बैंक रॉबरी की सूचना के बाद रायगढ़ पुलिस पहुंची हुई है. चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई है. डॉग स्क्वॉवायड की टीम भी मौजूद है. बैंक और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

लगभग दस बजे के आसपास डायल 112 पर बैंक द्वारा डकैती की सूचना दी गई. अज्ञात बदमाशों के डकैती की सूचना पर हमारी टीम पहुंची. वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे. बैंक मैनेजर की जांघ पर चाकू मारा गया. वह जख्मी हो गए हैं. बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटपाट की गई और आरोपी फरार हो गए. अभी अमाउंट कैलकुलेट नहीं किया गया है. फिलहाल रकम की पुष्टि नहीं हुई है. बैंककर्मियों के मुताबिक लगभग 6 से 7 आरोपी थे. कुछ के पास चाकू और कुछ के पास हथियार थे. सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. सरहदी जिलों में भी अलर्ट किया गया है
.-सदानंद कुमार, एसपी, रायगढ़

 

देखें वीडियो–

 

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here