Raigarh News: रायगढ़ सांसद की कार पर गिरी बिजली, एक युवक झुलसा, बाल-बाल बचे राठिया

0
650

रायगढ़। रायगढ़ सांसद रोधश्याम राठिया की कार पर आकाशीय बिजली गिर गई। इस हादसे में वे और उनके समर्थक बाल-बाल बचे। जानकारी के मुताबिक सांसद ग्रामीण अंचल में आयोजित हो रहे अपेरा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने कुछ समर्थकों के साथ मंगलवार रात गेरवानी के सराईपाली आए थे।

इस बीच रात्रि में 9 बजे के आसपास मौसम का मिजाज बदल गया और बारिश होने लगी। गांव के मुख्य द्वार पर स्वागत सभा होनी थी। कर्मा दल भी आ गया था। बारिश से बचने के लिए सांसद राधेश्याम राठिया और उनके समर्थक गाड़ी में ही बैठे थे। तभी सांसद राधेश्याम राठिया की कार पर आकाशीय बिजली गिर गई।

















गाड़ी में आ गई खराबी
तेज आवाज से गाड़ी में बैठे सांसद, गार्ड, अन्य कार्यकर्ता सहम गए। जब तक कुछ समझ पाते तब तक गाड़ी की वायरिंग में खराबी आने पर वह बंद हो गई। आंशिक रूप से गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस हादसे से किसी भी तरह की कोई भी जनहानि या कोई घायल नहीं हुआ।

वहीं यह आकाशीय गाज अपेरा सभा स्थल में भी गिरी, जिससे वहां कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आए कुछ कालाकर घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें मामूली चोट आई है। वहीं सांसद की गाड़ी घटनास्थल ग्राम गेरवानी के सराईपाली में खड़ी है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here