Raigarh News: ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही, आईपीएल के फाइनल मैच पर ऑनलाइन सट्टा ले रहे 02 सट्टेबाज गिरफ्तार  

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 30 मई 2023। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर कल नगर पुलिस अधीक्षक श्री अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी शनिप रात्रे के हमराह कोतवाली पुलिस द्वारा शहर के दो पॉश इलाकों में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाये जाने की सूचना पर दबिश देकर 02 आरोपियों को क्रिकेट सट्टा खिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया है । कल दिनांक 29/05/2023 के शाम करीब 7:00 बजे रामनिवास टॉकीज के सामने कोतवाली पुलिस द्वारा प्रियांशु उर्फ अंशु अग्रवाल पिता कमल कुमार अग्रवाल उम्र 26 साल निवासी रुक्मणी विहार के सामने अटल आवास रायगढ़ को मोबाइल के व्हाट्सएप ऐप पर ऑनलाइन क्रिकेट खिलाने का लिंक से लोगों से रुपए लेकर सट्टा खिलाते मिला । आरोपी प्रियांशु उर्फ अंशु अग्रवाल के पास से ₹3,000 नगद और एक वीवो V11 कंपनी का मोबाइल की जब्ती की गई है ।











वहीं कोतवाली पुलिस ने अग्रेशन चौक गली में सट्टा रेड कार्यवाही में आरोपी अकाश गर्ग पिता घनश्याम गर्ग उम्र 24 साल निवासी अग्रसेन चौक रायगढ़ को पकड़ा है । आरोपी के मोबाइल पर व्हाट्सएप चैटिंग पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का लिंक पाया गया जिसमें ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा और रुपए के लेनदेन हैं । आरोपी के पास से ₹4,000 नगद और विवो कंपनी का टच स्क्रीन मोबाइल जप्त किया गया है । थाना कोतवाली में दोनों आरोपियों पर पृथक-पृथक धारा 7 छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । कोतवाली पुलिस की कार्यवाही में थाना प्रभारी शनिप रात्रे, सहायक उपनिरीक्षक दिलीप कुमार बेहरा, प्रधान आरक्षक हेमन पात्रे और आरक्षक जगमोहन ओग्रे की विशेष भूमिका रही है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here