Raigarh News: कुष्ठ पीड़ितों की मदद के लिए जेएसपी फाउंडेशन ने की पहल

0
34

रायगढ़ टॉप न्यूज 23 फररी 2024. जेएसपी फाउंडेशन और जिंदल लेडीज़ क्लब द्वारा कुष्ठ पीड़ितों की सेवा कर रही संस्था मिशनरीज ऑफ चैरिटी, मदर टेरेसा – शांतिदान, छातामुड़ा में पहुंचकर वहां निवासरत कुष्ठ पीड़ितों की मदद की गई। इस दौरान उन्हें उपचार के लिए आवश्यक सामग्री भी जेएसपी फाउंडेशन द्वारा उपलब्ध कराई गई।

जेएसपी फाउंडेशन एवं जिंदल लेडीज़ क्लब की टीम शुक्रवार को छातामुड़ा स्थित मिशनरीज ऑफ चैरिटी, मदर टेरेसा – शांतिदान आश्रम पहुंची। टीम द्वारा यहां रह रहे लगभग 150 कुष्ठ पीड़ितों की कुशल-क्षेम की जानकारी ली गई। साथ ही उन्हें मरहम-पट्टी के लिए आवश्यक सामग्री भी उपलब्ध कराई गई। जिंदल लेडीज़ क्लब की अध्यक्षा अनिंदिता बंद्योपाध्याय ने इस अवसर पर कुष्ठ पीड़ितों से स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी लेकर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की। इस दौरान जिंदल लेडीज क्लब की दीपाली जैन, शशि सिन्हा, नीरू सिंह, संगीता चौहान, अंजू रॉबिन्सन सहित सीएसआर टीम उपस्थित रही। संस्था की प्रमुख सिस्टर जेनेट ने जेएसपी फाउंडेशन की इस मानवीय पहल की सराहना करते हुए आभार जताया। इस अवसर पर वहां उपस्थित कुष्ठ पीड़ितों ने भजन के माध्यम से जेएसपी फाउंडेशन एवं जिंदल लेडीज़ क्लब के लिए मंगल कामना की।











उल्लेखनीय है कि कुष्ठ पीड़ितों के बेहतर जीवन के लिए जेएसपी फाउंडेशन द्वारा निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं। इस क्रम में मिशनरीज आफ चेरेटी मदर टेरेसा शान्तिदान छातामुड़ा में पूर्व में फ्रीज एवं वॉटर कूलर उपलब्ध कराये गए थे। कुष्ठ पीड़ितों के लिए नियमित रूप से प्रतिमाह मरहम- पट्टी के लिए आवश्यक सामग्री भी उपलब्ध कराई जायेगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here