Raigarh News: युवतियों व महिलाओं के लिए यादगार बना झरोखा एक्जीबिशन

0
26

समापन के दूसरे दिन उमड़ी भीड़, युवतियों व महिलाएं कर रहीं आयोजन की सराहना
अब अन्य जिलों में भी झरोखा एक्जीबिशन की प्लानिंग
झरोखा एक्जीबिशन का शानदार दो दिवसीय आयोजन आर्गेनाइजर हर्षिनी बंसल व गरिमा जैन ने किया
देश के महानगरों की लगभग 35 से अधिक ब्रांडेड कंपनियों व स्थानीय शो रुम की चीजों को विशेष प्राथमिकता दी गई

इस एक्जीबिशन के मीडिया पार्टनर के रूप में रायगढ़ टॉप न्यूज की रही अहम भूमिका











रायगढ़ टॉप न्यूज 8 अप्रैल। शहर की युवतियों व महिलाओं के लिए पहली बार होटल एकार्ड में झरोखा एक्जीबिशन का शानदार दो दिवसीय आयोजन आर्गेनाइजर हर्षिनी बंसल व गरिमा जैन ने किया। वहीं इस एक्जीबिशन में देश के महानगरों की लगभग 35 से अधिक ब्रांडेड कंपनियों व स्थानीय शो रुम की चीजों को विशेष प्राथमिकता दी गई। जिसे युवतियों व महिलाओं ने बेहद सराहा साथ ही झरोखा एक्जीबिशन को अच्छा रिस्पांस भी मिला।

समापन के दिन भी रही दिलचस्पी – – विगत सात अप्रैल को एक्जीबिशन के पहले दिन सुबह 11से रात 8 बजे निर्धारित समय तक शहर की युवतियों व महिलाओं का जबरदस्त रिस्पांस मिला और वे अपनी पसंद अनुरुप चीजों की जमकर खरीदारी कीं। वहीं आज समापन के दूसरे दिन और भी उन्होंने दिलचस्पी लीं व अपनों के साथ खरीदारी करते नजर आईं। वहीं एक्जीबिशन में कस्टमर के लिए लजीज फूड व ड्रिंक स्टॉल भी लगाए गए थे। कस्टमर की खरीदारी का यह सिलसिला भी सुबह से रात 8 बजे तक चलता रहा। इसके पश्चात खुशनुमा माहौल में एक्जीबिशन का समापन किया गया।

झरोखा एक्जीबिशन की खासियत – – आर्गनाइजर हर्षिनी बंसल व गरिमा जैन ने बताया कि यह हमारे झरोखा बैनर तले
पहली बार आयोजित किया गया था। इस एक्जीबिशन में देश के अनेक महानगरों की 33 ब्रांडेड कंपनियों व स्थानीय शो रुम की खूबसूरत चीजों को तरजीह दिया गया था ताकि युवतियों व महिलाओं को उनकी पसंद की आधुनिक प्रचलित डिजाइनों की हर चीजें हासिल हो सके। वहीं इस आयोजन में सम्माननीय सभी कस्टमर का भरपूर सकारात्मक सहयोग मिला।जिससे आयोजन में भी आशातीत सफलता मिली। इस बात की हमें अत्यधिक खुशी है।

जल्द दिया जाएगा नवआयम – – पहली बार झरोखा एक्जीबिशन की आशातीत कामयाबी से आनंदित आर्गनाइजर बेहद मिलनसार हर्षिनी बंसल ने कहा कि चूंकि यह दो दिवसीय आयोजन था फिर भी सम्मानीय सभी कस्टमर का बेहद स्नेह व सहयोग मिला जिससे हमारा कॉन्फिडेंस बढ़ा है। वहीं इस आयोजन के बाद निकट भविष्य में पूरी प्लानिंग के अनुरुप झरोखा एक्जीबिशन को और भी नव्यता और भव्यता दी जाएगी साथ ही शहर के अतिरिक्त अन्य जिलों में भी इसे नवआयम देने की प्लानिंग व इरादा है ताकि खासकर हमारे समाज की युवतियों व महिलाओं को एक ही जगह उनकी जरूरत की हर चीजें क्वालिटी और क्वांटिटी के साथ उपलब्ध हो सके।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here