Raigarh News: सामुदायिक भवन को जल्द पूर्ण करने के निर्देश…निगम कमिश्नर चंद्रवंशी ने किया वार्ड क्रमांक 40 के विभिन्न गली मोहल्ले का निरीक्षण

0
183
रायगढ़ टॉप न्यूज 12 मार्च 2024। मंगलवार की सुबह निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी ने वार्ड क्रमांक 40 के विभिन्न गली मोहल्ले का निरीक्षण किया। इस दौरान एकता नगर सामुदायिक भवन को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।
वार्ड पार्षद श्याम लाल साहू से वार्ड के संबंध में जानकारी ली गई। इसके बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर कमिश्नर चंद्रवंशी ने सावित्री नगर, सोनिया नगर, एकता कालोनी, बुढ़ी माई गार्डन, सुभाष नगर क्षेत्र का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान वार्ड के नालियों के मरम्मत करने के निर्देश उप अभियंता को दिए गए। इसी तरह वार्ड में अवैध एवं अतरिक्त नल कनेक्शन को वार्ड पार्षद और वार्डवासी की सहमति से काटने की बात कही गई। निरीक्षण के दौरान पुराने अलंकार होटल के पास निर्मित मकान के भवन अनुज्ञा की जांच करने निर्देशित किया गया। इसी तरह वार्ड पार्षद साहू द्वारा कामर्स कालेज चौक पर चौराहा निर्माण करने की मांग की गई, जिस पर उप अभियंता को स्टीमेट बनाने के निर्देश दिए गए। इसी तरह एकता नगर सामुदायिक भवन को जल्द पूर्ण करने और बुढ़ी माई गार्डन में शौचालय निर्माण और ओपन जिम की मरम्मत करने के निर्देश दिए गए। निरीक्षण के दौरान बुढ़ी माई गार्डन मार्निग स्टार के पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे, जिन्हे कमिश्नर चंद्रवंशी ने गार्डन को संवारने और निगम के कार्यों में सहयोग करने की बात कही। निरीक्षण के दौरान निगम के स्वास्थ्य, जल और राजस्व शाखा के अधिकारी उपस्थित थे।














LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here