Raigarh News : अधूरा पुल बना क्षेत्रवासियों के लिए बड़ी परेशानी का सबब…आवागमन में हो रही दिक्कत…लोगो मे आक्रोश

0
41

रायगढ़ टॉप न्यूज 29 जून 2023। धरमजयगढ़ से कापु रोड पर पुल और पुलियों का अधूरा निर्माण वर्षा के दौरान क्षेत्रवासियों के लिए बड़ी मुसीबत बन रहा है। आए दिन इन पुलों पर वाहनों के फंसने से आवागमन प्रभावित हो रहा है। स्थानीय स्तर पर अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों का कई बार ध्यान आकर्षित कराने के बाद भी निर्माण पूरा नहीं हो सका है। जो क्षेत्र के लोगों के लिए एक बड़ी परेशानी बनकर सामने है।

जिले के धरमजयगढ़ से कापू मार्ग पर स्थित बांसजोर के पास बन रहे पुल के अधूरे निर्माण से बरसात के कारण खम्हार और धरमजयगढ़ के बीच संपर्क टूटता दिखाई दे रहा है हालाकि यह परेशानी आने वाले दिनों में होने वाली है जिसका जीता जागता उदाहरण इन दिनों देखने को मिल रहा है इस मार्ग पर आयदिन हजारों की संख्या में शासकीय कर्मचारी और ग्रामीण क्षेत्र के लोग आवागमन करते है वहीं बांसजोर के पास सड़क निर्माण कार्य के साथ साथ पुल पुलियो का भी निर्माण कार्य जारी है जिसमे एक पुल का अधूरा निर्माण किया गया है और आवागमन के लिए डायवर्शन कर मार्ग बनाया गया है लेकिन इन दिनों हुई भारी बरसात की वजह से ईसर पर पूरी तरह पानी भर गया है।











जिससे छोटे बड़े सभी तरह के वाहन बड़ी मुश्किल से पार हो रहे है।आवागमन करने वाले लोगो ने बताया की क्षेत्र में विकास तो किया जा था है लेकिन संबंधित ठेकेदार की कार्यशैली लोगो के लिए परेशानियां बढ़ा रही है ऐसे में आने वाले दिनों में बारिश के दौरान इस मार्ग पर आवागमन नही किया जा सकता।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here