Raigarh News: पिकअप वाहन में सागौन लकड़ी का अवैध परिवहन, चौकी खरसिया ने कार्रवाई कर वाहन समेत 16 नग सागौन गोला की वन विभाग के सुपुर्द

0
117

रायगढ़ टॉप न्यूज 2 मार्च। कल 1 मार्च को चौकी प्रभारी खरसिया उपनिरीक्षक अमिताभ खांडेकर ने अपने स्टाफ के साथ मुखबिर सूचना पर पिकअप वाहन पर सागौन लकड़ी का परिवहन कर रहे ड्रायवर को नया मंगल बाजार सपिया रोड में पकड़ा गया है ।

चौकी प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि छाल की तरफ से पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 11 बीई 8501 में इमारती लकड़ी का अवैध परिवहन किया जा रहा है । वाहन चालक ईश्वर प्रसाद चंद्रा पिता भगवानु चन्द्रा उम्र39 साल निवासी किरकार थाना मालखरौदा जिला सक्ती ने वाहन को ब्रह्मानंद चौहान निवासी भुरसीडीह, बाराद्वार का होना और छाल जंगल से 16 नग सागौन लकड़ी का गोला खरीद कर गांव ले जाना बताया । ड्रायवर के पास लकड़ी के परिवहन का कोई कागजात नहीं था । चौकी प्रभारी ने वाहन स्वामी ब्रह्मानंद चौहान को तलब कर चौकी बुलाया गया । वाहन में रखी लकड़ियां चोरी की होने के संदेह पर खरसिया पुलिस द्वारा वाहन पिकअप सीजी 11 बीई 8501 मय 16 नग सागौन लकड़ी का गोला कीमती करीब ₹40,000 को धारा 102 CrPC की इस्तगासा की कार्यवाही कर डिप्टी रेंजर खरसिया के सुपुर्द किया गया है ।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here