Raigarh News: अधिकारी कर्मचारियों की चुनाव कार्यो में व्यस्ताता का लाभ अवैध कब्ज़ाधारियों को

0
272

रायगढ़ टॉप न्यूज 4 अप्रैल 2024। नगर निगम मे अवैध कब्ज़ा की शिकायत लगातार आ रही है सड़को पर भी अवैध रूप से दुकान गुमटी ठेला आदि लगा कर यातायात को बाधित किया जा रहा है।

आचार संहिता के दौरान अधिकारी कर्मचारियों की चुनाव कार्यो में व्यस्ताता का लाभ लेते हुए अवैध कब्ज़ा धारियों द्वारा सर्किट हॉउस के पास अवैध रूप से गुमटी ठेला लगाकर सड़क किनारे भूमि को पाटकर रेडीमेड टीन के ठेले एवं बास बल्ली और कपड़ों के माध्यम से दुकान बनाकर किराए पर देने की शिकायत प्राप्त हुई जिस पर निगम कमिश्नर सुनील कुमार चन्द्रवंशी के निर्देशानुसार निगम की टीम को जांच करने भेजा गया जांच करने पर पाया गया कि बड़ी संख्या में सर्किट हॉउस के पास रोड के किनारे खाली जमीन को पाठ कर उसमें दुकान स्थापित करने का प्रयास किया जाना पाया गया।













जिसके लिए पूर्व मे मुनादी भी कराई गई थी मुनादी के बावजूद भी लोगों के द्वारा अवैध कब्ज़ा नहीं हटाने पर कब्ज़ा हटाने की कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के समय कुछ व्यवसायी द्वारा स्वयं कब्ज़ा हटा लेने के लिए अनुरोध किए जाने पर तथा लिखित मे साहमति पत्र प्रस्तुत किया है उसके पश्चात निगम के अमले ने सहानुभूति पूर्वक उन्हे स्वयं से अवैध कब्ज़ा हटाने के लिए एक दिन की मोहलत दी। ताकि वह दुकान से संबंधित सारा सामान हटा लेवे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here