Raigarh News: आई. डी.ए.रायगढ़ ब्रांच ने एंटी टोबैको के सिग्नेचर कैंपेन का आयोजन किया गया

0
113

रायगढ़ टॉप न्यूज 31 मई 2024। विश्व तंबाखू निषेद दिवस के अवसर पर कमला नेहरू पार्क में आई. डी.ए.रायगढ़ ब्रांच द्वारा एंटी टोबैको के सिग्नेचर कैंपेन का आयोजन किया गया जिसमें आई.डी.ए.रायगढ़ ब्रांच के अध्यक्ष डॉ. हरीश,डॉ भूपेंद्र पटेल(कोषाध्यक्ष) , एवं अन्य मेंबर जिसमें डॉ. अमित अग्रवाल, डॉ.नीतिश पटेल ,डॉ स्नेहा चेतवानी, डॉ जयश्री पटेल, डॉ शरद पांडा डॉ विवेक उपाध्याय, डॉ रानू शर्मा ,डॉ अंशु पटेल डॉ रितांबरा डॉ राकेश जिज्ञासी एवं 50 से भी ज्यादा आम नागरिकों ने इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और शपथ ली।

साथ साथ सभी आई.डी.ए रायगढ़ के मेंबर्स ने तंबाकू से होने वाली कई खतरनाक बीमारियों से आम नागरिकों को अवगत कराया और उन्हें तंबाकू का सेवन न करें की सलह दी,साथ ही साथ उन्होंने एंटी टोबैको 2024 के थीम प्रोटेक्टिंग चिल्ड्रन फ्रॉम टोबैको इंडस्ट्री इंटरफेरेंस के मुद्दे पर भी जागरूकता फैलाई साथ सभी ने इस को एक अभियान के रुप मे चलाने का भी निर्णय लिया।























वही सुबह पार्क मे घूमने आये लोगो के साथ शहर के अन्य स्थानो पर इनके द्वारा जागरुखता आभियान चलाया गया, साथ लोगो को तंबाखू से होने वाली खतरनाक बीमारीयो के बारे मे भी बताया की तंबाखू का सेवन खतरना भी होता है।

वही इनके द्वारा यह भी बताया गया कि आज का जो युवा है, वो बडी आसानी से इसकी ओर आर्कषित हो रहा है, जो कि उनके जीवन के लिए खतरनाक है, सभी एक अपील की है को अपने जीवन से हाटाना है और जीवन को स्वसथ बनाना है





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here