Raigarh News: पति ने चरित्र संदेह में पत्नी पर टंगिया से हमला, आरोपी पति गिरफ्तार

0
61

 

 रायगढ़ । खरसिया थाना क्षेत्र के जोबी चौकी में 5 अकटूबर  को घरेलू हिंसा की गंभीर घटना सामने आई, जिसमें पति ने पत्नी पर टंगिया से जानलेवा हमला किया। रिपोर्टकर्ता बाबुलाल धनवार (उम्र 40 वर्ष) निवासी ग्राम अगासमार ने पुलिस चौकी जोबी में सूचना दी कि उसके गांव के श्याम कुमार धनवार ने अपनी पत्नी सुशीला धनवार के चरित्र पर संदेह करते हुए टंगिया से गर्दन पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।












रिपोर्ट के अनुसार, घटना रात्रि करीब 03-04 बजे की है, जब शोर सुनकर सुशीला का ससुर जगतराम बीच-बचाव करने आया, लेकिन श्याम कुमार ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी और उसके सिर पर टंगिया से हमला कर दिया। इस बीच श्याम कुमार खुद भी घायल हो गया और फिर जंगल की ओर भाग गया। घायल सुशीला को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्टकर्ता की रिपोर्ट पर चौकी जोबी, थाना खरसिया में आरोपी श्याम धनवार पर अप.क्र. 602/2024 धारा 109 बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध कर चौकी प्रभारी एएसआई आशिक रात्रे द्वारा मामले की जांच शुरू की गई और घटनास्थल का निरीक्षण कर महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा किए गए। फरार आरोपी श्याम कुमार धनवार (उम्र 38 वर्ष) को पुलिस ने घेराबंदी कर जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को दूसरे ही दिन रिमांड पर भेज दिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here