Raigarh News: तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने यात्री प्रतीक्षालय को ठोकर मारने के बाद बुजुर्ग को रौंदा, बुजुर्ग की मौके पर मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, ढाई घंटे तक चला चक्काजाम, पुलिस समझाइश के बाद खत्म हुआ चक्काजाम

0
31

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 अप्रैल। जिले में सड़क दुर्घटना में होने वाली मौतों का क्रम जिले में थमने का नाम ही नही ले रहा है। इसी क्रम में गुरुवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने एक बुजुर्ग को अपनी चपेट में लिया, जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर निवासी श्रद्धाकर निषाद पिता चिंता मणि उम्र 70 वर्ष आज दोपहर घर से निकल कर दुकान समान लेने जा रहा था। इसी दौरान हमीरपुर बस्ती के पास यात्री प्रतीक्षालय के पास दोपहर 3 बजे कोयला लेने जा रहे एक ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 ए टी 2784 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पहले यात्री प्रतीक्षालय को जोरदार ठोकर मार दी फिर बुजुर्ग को अपने चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक परिवार में कोई कमाने वाला नही है बस उसकी पत्नी ही है। उनकी दोनों बेटियों का शादी हो चुका है।











इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को तत्काल मुआवजा राशि दिए जाने की मांग करते हुए चक्काजाम शुरू कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की जानकारी लगते ही तमनार थाना प्रभारी प्रवीण मिंज और तहसीलदार तमनार एस डी ओ पी धरम जयगढ़ दीपक मिश्रा ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही शुरू किया।

गांव के ग्रामीणों और उनके परिवार वालों से बात करने पर उन्होंने कहा कि मृतक की दो बेटी हैं और दोनों की शादी हो चुकी है। जिसके बाद जिला प्रशासन के द्वारा तात्कालिक सहायता राशि के रूप में 25 हजार रुपये एवं गाड़ी मालिक से 50 हजार रुपये प्रदान किये जाने के आश्वासन महिला को बाद में बीमा कंपनी से जो सहायता राशि दिए जाने की बात पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजते हुए जाम खुलवाया गया। जिसके बाद ही इस मार्ग में वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here