Raigarh News: कृपा करने वाली, असंभव को संभव करने वाली मैय्या दादी… बूढ़ी माई मंदिर में दादी समिति का ऐतिहासिक महाभंडारा

0
32

रायगढ़ – – शहर की दादी सेवा समिति की सभी महिला श्रद्धालुओं द्वारा कार्यक्रम संयोजिका श्रीमती आशा अग्रवाल टाइटन के विशेष मार्गदर्शन में नवरात्रि के पहले दिन से महाभंडारा का आयोजन किया जा रहा है। जहाँ हजारों की संख्या में श्रद्धालुगण प्रसाद ग्रहण कर रहे हैं। वहीं महाअष्टमी पूजा करने के बाद श्रद्धालुओं ने माता महागौरी की पूजा अर्चना कर चुनरी चढ़ाकर भोग अर्पित किए। इसके बाद सुबह दस बजे से दोपहर तीन बजे तक महाभंडारा चलता रहा जहां हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। समिति के इस भव्य व पुण्य के आयोजन की और महाभंडारा में दिए जाने वाले भोग प्रसाद की शहर में सर्वत्र सराहना हो रही है।

 












सुषमा नायक ने किया प्रसाद ग्रहण – – विधायक प्रकाश नायक की अर्द्धागिंनी श्रीमती सुषमा प्रकाश नायक भी महाअष्टमी पर्व को मंदिर दर्शन करने पहुंची व दादी समिति के महाभंडारा में शामिल होकर अपने हाथों से प्रसाद बांटकर माता का भोग ग्रहण कीं। वहीं श्रीमती सुषमा नायक ने दादी समिति के इस पुण्य के कार्य से बेहद खुश होकर दादी समिति के सभी सदस्यों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।इसी तरह पूर्व सभापति व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष पांडेय भी अपनी अर्द्धागिंनी के साथ दर्शन करने पहुंचे व समिति के महाभंडारा में प्रसाद ग्रहण कर पुण्य के भागी बनें। श्री पांडेय ने भी दादी समिति के इस नेक कार्य की सराहना कर सभी सदस्यों को महानवमीं पर्व की बधाई दी। इसी तरह श्याम मंडल रायगढ़ के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल चिराग,सचिव सचिन अग्रवाल,पूर्व अध्यक्ष राजेश अग्रवाल जेसीआई व श्याम मंडल के सदस्यगण भी श्रद्धा से शामिल हुए।

सब दादी जी की कृपा है – – धार्मिक इस आयोजन की संयोजिका श्रीमती आशा – सुनील अग्रवाल टाइटन ने अत्यंत विनम्रता से कहा कि सब दादी जी की कृपा से ही यह महाभंडारा का आयोजन हुआ है क्योंकि वे ही कृपा करने वाली हैं और हर असंभव को संभव करने वाली हैं। उनकी कृपा के बिना कुछ भी संभव नहीं है। हम सभी सदस्य केवल निमित मात्र हैं। हमें बेहद खुशी हो रही है कि श्रद्धालु दादी माता के इस महाभंडारा में दूर दराज से आकर श्रद्धा से प्रसाद ग्रहण कर रहे हैं।

भव्यता देने में जुटे सदस्य – – धार्मिक इस आयोजन को भव्यता देने में समिति की अध्यक्ष श्रीमती ललिता अग्रवाल, सचिव ममता – कमल गर्ग, कोषाध्यक्ष ममता – बंटी सहित सभी सदस्यगण जुटे हैं।वहीं आज नवमीं तिथि को सिद्धि दात्री माता की पूजा होगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here