Raigarh News: ईश्वर जीवन देते हैं तो चिकित्सक बचाते हैं जान – उर्मिला मोदी

0
30

रायगढ़ न्यूज 1 जून। शहर की सुप्रसिद्ध सामाजिक संस्था इनरव्हील क्लब की महिला सदस्यों द्वारा विगत कई वर्षों से अनेक सामाजिक जनहित कार्यों को प्रमुखता देते आ रहे हैं। जिससे समाज के हर वर्ग के लोग लाभान्वित भी होते हैं। सभी सदस्यों ने अपनी संस्था के कर्तव्यों को प्रमुखता देते हुए 2023 – 24 की नवीन अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला मोदी के विशेष मार्गदर्शन में आज एक जुलाई को डॉक्टर्स डे व सीए डे को विशेष तरजीह देते हुए अपना पहला प्रोग्राम बेहद खुशनुमा माहौल में डॉक्टर्स व सीए का सम्मान कर यादगार ढंग से मनाया।

डॉ अरुण केडिया व डॉ सोनल केडिया का सम्मान
इनरव्हील क्लब कार्यक्रम के अंतर्गत आज सभी सदस्य प्रोग्राम चेयरमैन रितु अग्रवाल व अध्यक्ष उर्मिला मोदी के सानिध्य में सुबह 10.30 बजे सर्वप्रथम कोतरा रोड़ स्थित अनुपम डॉयग्नोस्टिक क्लीनिक पहुंचे और वहां के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ अरुण केडिया व डॉ सोनल केडिया को डॉक्टर्स डे के पुनीत अवसर पर गुलदस्ता देकर सभी सदस्यों ने सम्मानित किया। वहीं डॉ अरुण केडिया व डॉ सोनल केडिया ने भी सभी सदस्यों के प्रति हृदय से आभार जताया।











सदैव चिकित्सकों का सम्मान करें
वहीं क्लब अध्यक्ष उर्मिला ने कहा कि ईश्वर व्यक्ति को जीवन देते हैं तो भगवान का दूसरा रुप कहे जाने वाले चिकित्सकों से ही विपरीत परिस्थितियों में उनकी सेवा से एक नयी जिंदगी हर व्यक्ति को मिलती है। इसलिए हमारा भी दायित्व बनता है कि हम लोग भी सभी चिकित्सकों के प्रति प्रतिपल हृदय में सम्मान की भावना रखें साथ ही सम्मान भी करें।

पाँच सीए का किया गया सम्मान
आज एक जुलाई को डॉक्टर्स डे के अतिरिक्त सीए डे मनाने की भी रिवायत है। इसके अंतर्गत इनरव्हील क्लब सदस्यों ने डॉक्टर्स डे मनाने के बाद सीए डे को भी प्रोग्राम चेयरमैन सुमन सोनी के सानिध्य में यादगार ढंग से मनाया। वहीं सभी सदस्य शहर के सम्मानीय सीए के कार्यालय में सुबह 11 बजे से 12 बजे तक जाकर उनको सम्मानित किया। सम्मानित सदस्यों में प्रमुख रुप से सीए संतोष टिबरेवाल, सीए संजय सोनी, सीए दिनेश अग्रवाल, सीए आलोक अग्रवाल व सीए नीतेश अग्रवाल, सीए इशिता अग्रवाल हैं। इन सभी सीए सदस्यों का आत्मीय सम्मान किया गया जो सभी के लिए बेहद खास व यादगार पल बना।

इनका रहा योगदान
आज एक जुलाई को डॉक्टर्स डे व सीए डे के पावन अवसर पर सम्मान कार्यक्रम को यादगार बनाने में इनरव्हील क्लब अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला मोदी, ज्योति अग्रवाल क्लब सचिव, श्वेता गर्ग क्लब कोषाध्यक्ष, डॉक्टर प्रोग्राम चेयरमैन रितु अग्रवाल, सीए प्रोग्राम चेयरमैन सुमन सोनी, अंजू टिबरेवाल, रिंकी सोनी, सपना अग्रवाल, वीना अग्रवाल, सपना अग्रवाल (डब्ल्यू ) एवं अन्य सदस्यों का बेहद सकारात्मक व सराहनीय योगदान रहा। वहीं क्लब के इस आयोजन की सम्मानित सम्मानीय डॉक्टर्स व सम्मानीय सीए सदस्यों ने प्रसन्नचित मन से सराहना की।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here