Raigarh News: रेलवे जोन की जीएम पहुंची रायगढ़…स्टेशन के बाहर व भीतर का निरीक्षण कर हुई रवाना

0
1738

डीआरयूसीसी मेंबर दिबेश सोलंकी ने मुलाकात न करने पर जताया विरोध
करोड़ों के घटिया निर्माण कार्यो पर अपनी नाराजगी जताई    

रायगढ़। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की महाप्रबंधक रायगढ़ आगमन हुआ लोको पायलट लोग का रनिंग स्टाफ का निरीक्षण कर प्लेटफार्म नंबर एक में और स्टेशन के बाहर में चल रहे करोड़ों के कार्य को देखकर उसे जल्द पूर्ण करने के निर्देश बिलासपुर से साथ आए अधिकारियों को दिए। आज रेलवे महाप्रबंधक के आने के पूर्व स्टेशन को साफ सुथरा किया गया था। रेल सुरक्षा बल की टीम अलर्ट मोड़ पर थी। किसी से मिले बिना उनका सैलून ओडिसा निकल गया। जिस पर डीआरयूसीसी मंेबर दिबेश सोलंकी ने बिना मुलाकात किये जीएम के चले जाने पर विरोध जताया और करोड़ो के घटिया निर्माण कार्य का आरोप लगाते हुए आक्रोष व्यक्त किया है।











गुरुवार को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की महाप्रबंधक नीनू इटियेरा ,मंडल रेल प्रबंधक श्री पांडेय, आरपीएफ के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त दिनेश सिंह तोमर सहित रेलवे के आला अधिकारियों की टीम परख सैलून में बिलासपुर से रायगढ़ आए। विश्राम गृह और रनिंग रूम का निरीक्षण करने के बाद प्लेटफार्म नंबर एक का बारीकी से निरीक्षण करते महाप्रबंधक अपनी टीम के साथ रेलवे स्टेशन रायगढ़ के बाहर करोड़ों के चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और रेलवे के अधिकारियों के साथ स्टेशन के चल रहे काम का नक्शा को महाप्रबंधक ने देखा।
बाहर रायगढ़ के पूर्व पार्षद, एसईसीआर रेलवे मंडल सलाहकार समिति के सदस्य भाजपा नेता दिवेश सोलंकी उनसे मिलने पहुंचे थे मीडिया के लोग भी थे लेकिन रायगढ़ स्टेशन के बाहर का निरीक्षण कर आगे बन रहे नाले और नए बाइक और नए बन रहे कार पार्किंग को दिखाए बिना अधिकारी उन्हें सीधे सैलून में ले गए और महाप्रबंधक बिलासपुर जोन ओडिसा की ओर निकल गई। विदित हो की रेलवे ठेकेदार द्वारा बरसात में जल भराव से निपटने के लिए नाला का निर्माण किया जा रहा है। जिसके निर्माण कार्य पर उगली उठाई।

उनके जाते ही पूर्व पार्षद भाजपा नेता और एसईसीआर रेलवे मंडल सलाहकार समिति के सदस्य दिवेश सोलंकी का पारा सातवें आसमान में पहुंच गया रायगढ़ में चल रहे करोड़ों के निर्माण कार्यो पर अपनी नाराजगी जताते हुए गर्म हो गए वहा खड़े एक अधिकारी से पूछा कि ये काम आप के अंडर में चल रहा है उनके  कहते ही श्री सोलंकी ने रेलवे के अधिकारियों को कहा हमारी भाजपा की केंद्र सरकार ने सत्रह करोड़ से अधिक की राशि रायगढ़ रेलवे स्टेशन के लिए दी है न कि भ्रष्टाचार कर राशि का बंदरबाट करने के लिए आपका ठेकेदार तो घटिया स्तर का कार्य कर रहा है आप लोग मुकदर्शक बनकर तमाशा देख रहे हो। लोगो को आने जाने में कितनी परेशानी हो रही है उसको देखने वाला कोई नही है जगह जगह गड्ढा खोद देने से आने जाने वाले रायगढ़ के लोग हलाकन और परेशान है स्टेशन के सामने रेलवे कालोनी जाने वाले रास्ते में नाले एक बड़ा गड्ढा छोड़ दिया जिसमे कई लोग गिर चुके हैं। ठेकेदार के दो लोगो से भाजपा नेता श्री सोलंकी की तीखी नोक झोंक भी हुई जो जनचर्चा का विषय बन गई है। इसके बाद इलेक्ट्रानिक मीडिया के स्थानीय न्यूज चैनल को जानकारी देकर रेलवे मंडल सलाहकार समिति के सदस्य एवम  भाजपा नेता दिवेश सोलंकी स्टेशन से चले गए।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here