Raigarh News: अंजान शख्स को लिफ्ट देना युवक को पड़ गया महंगा, पानी पीने के दौरान बाईक लेकर हो गया फुर्र

0
636

रायगढ़। रायगढ़ जिले में अक्षय कुमार को अंजान शख्स को लिफ्ट देना उस वक्त महंगा पड़ गया जब मौका मिलते ही उस शख्स ने लिफ्ट देने वाले की बाईक लेकर फरार हो गया। इस मामले में पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सरसीवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मधुबन खुर्द निवासी अक्षय कुमार टण्डन ने सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वर्तमान में वह भगवानपुर शिव मंदिर के सामने किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। 23 जुलाई को वह अपने एचएफ डिलक्स मोटर सायकल क्रमांक सीजी 13 एआर 3989 में सवार अपने होकर अपने एक व्यक्ति से मिलने रायगढ़ जेल गया हुआ था।











अंजान शख्स को दिया लिफ्ट
अक्षय कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 02 बजे वापस भगवानपुर जाते समय जिला जेल के सामने ओव्हरब्रीज के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने उससे लिफ्ट मांगा जिसे उसने अपने बाईक के पीछे सीट में बिठाकर कोतरा रोड होते हुए भगवानपुर जाने के लिये निकला।

रास्ते में पानी पीना पड़ गया महंगा
कोतरा रोड़ थाना के पास अक्षय कुमार ने अपनी बाईक को रोककर पानी पीने रूका था इस दौरान उसने अपनी बाईक की चाबी को बाईक में छोड़ दिया था। पानी पाकर जब अक्षय आया तब उसने देखा कि मौके पर न तो उसकी बाईक थी और न ही वह व्यक्ति जिसे उसने लिफ्ट दिया था।

पीड़ित ने थाने में लिखाई रिपोर्ट
काफी खोजबीन करने के बावजूद बाईक के नही मिलने के बाद पीड़ित अक्षय कुमार ने अंजान शख्स के खिलाफ कल शाम सिटी कोतवाली थाने में रिर्पोट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने धारा 303 (2) के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here