Raigarh News: भाजपा सम्बलपुरी मण्डल में बूथ मजबूत करने को लेकर हो रहे सार्थक प्रयास -सुरेन्द्र

0
32

रायगढ़ टॉप न्यूज 21 फरवरी। भाजपा ने आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूरे प्रदेश में अपनी संगठन की शक्ति को मजबूती प्रदान करने के लिए लगातार बैठक लेकर कार्यकर्ताओ को चार्ज किया जा रहा है बूथ स्तर तक प्रदेश नेतृत्व के बड़े नेता पहुँच कर संगठन की ताकत में जान फूंक रहे है।
इसी क्रम में 26 फरवरी को पूरे प्रदेश में एक साथ सभी बूथों में बूथ की समीक्षा के लिए कार्यकर्ता धरातल पर जाएंगे जिसके लिए लैलूंगा विधानसभा के सम्बलपुरी मण्डल के अध्यक्ष रामश्यान डनसेना ने अपनी पूरी ऊर्जा लगा दी है साथ ही साथ कदम से कदम मिलाकर मण्डल प्रभारी भी हर बूथ में जाकर वँहा के कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर आगामी दिनों में पार्टी द्वारा आने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा की जानकारी दे रहे है।


आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व ने बूथ की मजबूती के सूत्र से सफलता प्राप्त करने का लक्ष्य रखा है।सम्बलपुरी मण्डल में प्रदेश नेतृत्व के निर्देशों का पूर्णतः पालन करने की कोशिश की जा रही है हर बूथ में बूथ रजिस्टर और पदाधिकारियों की सूची दी गई जिससे कार्यकर्ताओ में समन्वय व तालमेल ठीक कर कांग्रेस की वादा खिलाफी को लेकर जनता को जागरूक कर सके मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को शत प्रतिशत बूथों में सुना जा सके ताकि विधानसभा चुनाव में बेहतर परिणाम आ सके।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here