Raigarh News : युवाओं के सपने होंगे साकार, तमनार में वृहत रोजगार मेला आज 11 बजे से

0
54

58 उद्योगों के 1180 पदों पर होगी भर्ती
टेक्निकल और गैर टेक्निकल पदों पर होगी भर्ती
‘रायगढ़ मितान पोर्टल’ पर वेकेंसी की जानकारी देखें और करें पंजीयन
मेला स्थल पर भी करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

रायगढ़, 3 अप्रैल2023/ रायगढ़ में तमनार आज बहुत से युवाओं के सपनो के साकार होने का साक्षी बनेगा। यहां युवाओं के लिए वृहत रोजगार मेला लगने जा रहा है। जिसमें एक ही स्थान पर 58 उद्योगों के प्रतिनिधि मौजूद रहकर करीब 1180 पदों पर भर्ती करेंगे। उद्योग तकनीकी और गैर तकनीकी पदों पर भर्ती करेंगे। यह मेला तमनार के हाईस्कूल मैदान में सुबह 11 बजे से शुरू होगा।
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप जिले में स्थानीय युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा की पहल पर तमनार में वृहत रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें जिले और बाहर के उद्योग युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएंगे।











मेले में जिले के विभिन्न उद्योगों के कई टेक्निकल पद जैसे मैकेनिकल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, शिफ्ट इंचार्ज, फिटर, वेल्डर, मेल्टर, इलेक्ट्रीशियन, लैब असिस्टेंट, केमिस्टए क्रेन एण्ड मशीन ऑपरेटर्स, डाटा एंट्री ऑपरेटर के साथ ही गैर तकनीकी पद जैसे सेल्स एक्जीक्यूटिव, ब्रांच रिलेशनशिप एक्जीक्यूटिव, कस्टमर रिलेशनशिप एक्जीक्यूटिव जैसे पदों पर भी भर्ती ली जाएगी।

ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से किया जा सकता है रजिस्ट्रेशन
युवाओं को रोजगार मेले से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध कराने जिला प्रशासन द्वारा ‘रायगढ़ रोजगार मितानÓ द्धह्लह्लश्च://222.ह्म्ड्डद्बद्दड्डह्म्द्धह्म्श5द्दड्डह्म्द्वद्बह्लड्डठ्ठ.द्बठ्ठ वेबपोर्टल बनाया गया है। जिसमें युवा विभिन्न उद्योग, कंपनियों और उनकी रिक्तियों की जानकारी देख सकते हैं एवं पोर्टल में अपना पंजीयन कराकर रोजगार मेले के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही टोल फ्री नंबर 9399983879 जारी किया गया है। जिसमें कॉल कर के मेले के संबंध में जानकारी ले सकते हैं। इसके साथ ही क्यूआर कोड भी जारी किया गया है। जिसे स्कैन कर सीधे अपना पंजीयन करवाया जा सकेगा।

मेला स्थल पर भी करवा सकेंगे पंजीयन
ऐसे युवा जिनके पास ऑनलाइन माध्यमों से पंजीयन करवाने की सुविधा नही है। वे सीधे मेला स्थल पर फॉर्म भरकर पंजीयन करवा सकते हैं। इसके अलावा ब्लॉक मुख्यालयों में संचालित मुख्यमंत्री यूथ सेंटर में जाकर मेले के लिए अपना पंजीयन करवा सकते हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here