Raigarh News: दिव्य शक्ति ने 5 वर्ष पूर्ण होने पर दिया बेटियो को उपहार, नवरात्रि के पहले दिन दिव्य शक्ति ने 43 बेटियो के नाम किया फिक्स डिपॉजिट

0
28

नवरात्रि के पहले दिन दिव्य शक्ति ने 43 बेटियो के नाम किया फिक्स डिपॉजिट
बच्चियों की जानकारी देने वाली 7 मितानिनों का भी किया गया सम्मान
पर्वतारोही याशी जैन का किया सम्मान, पंचायती धर्मशाला में आयोजित हुआ कार्यक्रम

रायगढ़ टॉप न्यूज 22 मार्च2023। समाजसेवी संस्था दिव्य शक्ति रायगढ़ द्वारा जनसेवा के क्षेत्र में हमेशा ही जाए आयाम कायम किए गए है।इसी तारतम्य में संस्था के 5 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में स्थानीय पंचायती धर्मशाला में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महापौर जानकी काटजू व विशिष्ठ अतिथि रूप के पूनम सोलंकी , श्रीमती सुषमा प्रकाश नायक शामिल हुई। सभी अतिथियों ने दिव्य शक्ति संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें समाजसेवा के कार्य में अग्रणी बताया गया। वही संस्था द्वारा बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान के तहत संस्था द्वारा निर्धन वर्ग की कन्याओं को बढ़ावा देने उनके नाम फिक्स डिपोजिट किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम अतिथियों द्वारा भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया।जिसके पश्चात सस्ता के सदस्यो द्वारा अतिथियों पुष्प गुच्छ से अतिथियों का स्वागत सत्कार किया गया। इस मौके पर दिव्य शक्ति द्वारा पर्वतारोही याशी जैन का सम्मान किया गया और आगे पर्वतारोहण के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी।











43 बेटियो के नाम संस्था ने दी एफ डी की सौगात
गौरतलब हो कि दिव्य शक्ति संस्था किसी परिचय का मोहताज नही है।जिसने बीते 5 वर्षो में निरंतर जनसेवा के कार्य के अपनी अग्रणी भूमिका निभाई है। वहीं महिलाओ के उत्थान व उन्हे आगे बढ़ाने को लेकर भी संस्था द्वारा भी समय समय पर कई आयोजन करवाए जाते रहे है।इसी तारतम्य में संस्था के 5 वर्ष पूर्ण होने को लेकर संस्था द्वारा आज नवरात्रि के पहले दिन 43 कन्याओं का एफ डी कराया गया। साथ ही उन कन्याओं के माता पिता को दिव्य शक्ति संस्था द्वारा सम्मानित किया गया। वहीं इस अवसर पर संस्था के सदस्यो द्वारा नारी शक्ति की थीम पर बहुत ही सुंदर नृत्य नाटिका प्रस्तुत की गई।जिसकी मुक्त कंठ से सबने सराहना की।

इनकी रही उपस्थिति
आयोजित कार्यक्रम में श्रीमती सुषमा प्रकाश नायक के साथ उपस्थित जनप्रतिनिधियो में प्रमुख रूप से महापौर श्रीमती जानकी काटजू,पूनम सोलंकी,कविता बेरीवाल, सुरेखा अग्रवाल, सपना अग्रवाल, मोनिका अग्रवाल, मनीषा अग्रवाल, पूजा सिंघल,अलका जैन सहित दिव्य शक्ति संस्था के अन्य सदस्यों एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति रही।

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here