Raigarh News : बचपन से भगवान शिव से गहरा प्रेम – हंसराज रघुवंशी

0
32

यह आयोजन पुरानी संस्कृति को सहेजने की यह बड़ी पहल
रायगढ़ टॉप न्यूज 2 जून 2023। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में तीन दिवसीय राष्ट्रीय रामायण महोत्सव के दूसरे दिन की कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुती देने आज देश के जाने वाले भजन गायक हंसराज रघुवंशी रायगढ़ पहुंचे। कार्यक्रम से पहले उन्होंने शहर के होटल ट्रीनिटी गै्रंड में पत्रकारों से चर्चा की।

शुक्रवार की दोपहर होटल ट्रीनिटी गै्रंड में पत्रकारों से चर्चा करते हुए भजन गायक हंसराज रघुवंशी ने कला नगरी रायगढ़ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ की राज्य सरकार द्वारा ऐसे आयोजनों के जरिये पुरानी संस्कृति को सहेजने की बडी पहल की है। उन्होंने अपने द्वारा गाये हुए एक भजन की लाइन भी पत्रकारों को सुनाकर बताया कि आज के दौर में श्रोता इस प्रकार के भजन सुनते है।
हंसराज रघुवंशी ने इस बात को माना कि अलग-अलग कलाकार अपने तरीके से गाये भजनों को रैप व मिक्सींग के जरिये दर्शकों तक पहुंचाते है ये उनका तरीका है और उसको लेकर कोई टिप्पणी नही करेंगे और न ही उसे गलत मानते हैं। भगवान शिव को अपना अराध्य मानने वाले हंसराज रघुवंशी कहते हैं कि बचपन से ही उन्हें भगवान शिव से गहरा प्रेम है और उनके साथ उनकी जीवन की कई कथाएं जुडी हुई है।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here