Raigarh News: केलो नदी चक्रपथ में बही कार से एक व्यक्ति का शव बरामद, मृतक की पहचान नटवर अग्रवाल (मिट्टी तेल वाले) के रूप में की

0
97

कल शाम 7 बजे बलेनो कार नदी के तेज बहाव में बह गई थी
एक महिला ने कार से कूद कर बचाई थी जान
नदी का जल स्तर कम होने से कार को नदी से निकाला गया बाहर
कार को निकालने रात भर चला रेस्क्यू

रायगढ़ टॉप न्यूज 4 अक्टूबर। मंगलवार की शाम 7 बजे केलो नदी चक्रपथ में बही कार को पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से बरामद कर लिया है कार में एक व्यक्ति का शव भी मिला है शव की पहचान नटवर अग्रवाल (मिट्टी तेल वाले) उम्र करीब 55 से 58 वर्ष निवासी मिट्ठुमुड़ा रायगढ़ के रूप में की गई। मृतक शहर के कलर प्लस डिजिटल लैब का संचालक था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।











इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम 7 बजे के करीब एक सफेद रंग का बलेनो कार केलो नदी चक्रपथ पार करते समय नदी के तेज बहाव में बह गई थी कार में सवार एक महिला ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बुधवार की सुबह पुलिस ने गोताखोरों व रेस्क्यू टीम की मदद से कार को नदी में ढूंढ निकाला जिसे मौके पर मौजूद लोगों की मदद से रस्सी के सहारे खींच कर बाहर निकाला। कार में एक व्यक्ति का शव भी बरामद किया गया है। जिसकी पहचान शहर के कलर प्लस डिजिटल लैब के संचालक नटवर अग्रवाल (60 वर्ष) के रूप में की गई है।

इस संबंध में चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव अहेर ने बताया कि कल शाम 7 बजे एक कार केलो नदी में बह गया था नदी का जल स्तर बढ़ा हुआ था जिसके कारण कल कार का पता नही चल पाया था। सुबह 3 से 4 बजे तक कार की रेस्क्यू किया गया सुबह नदी का जल स्तर कम होने पर सुबह करीब 8 बजे गोताखोरों व रेस्क्यू टीम ने कार को ढूंढ निकाला। बलेनो कार क्रमांक सीजी 13 एडब्ल्यू 2527 में एक शव बरामद किया गया है मृतक के परिजन भी सुबह मौके पर पहुंचे हुए हैं जो बता रहे हैं कि मृतक का नाम नटवर अग्रवाल है जिसकी उम्र करीब 55 से 58 वर्ष है। गाड़ी व शव को नदी से बाहर निकाला गया है शव को पंचनामा कार्रवाई के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जिस महिला ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई है उसकी अभी जानकारी नही मिल पायी है। वह महिला कौन थी उसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here