Raigarh News: सांस्कृतिक मंत्री अमरजीत भगत ने शहीद नंदकुमार पटेल स्मृति युथ कार्निवाल के पोस्टर का किया विमोचन…विधायक प्रकाश नायक भी रहे मौजूद

0
62

रायगढ़ टॉप न्यूज 24 अप्रैल 2023। युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष जायसवाल के युवा कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद लगातार युवाओं में कांग्रेस के प्रति समर्पित जुड़ाव देखने को मिल रहा है। बता दें कि युकां अध्यक्ष आशीष के नेतृत्व में शहीद नंदकुमार पटेल की स्मृति में एक युथ कार्निवाल कार्यक्रम का आयोजन किया जाना तय हुआ है जिसको लेकर युवा कांग्रेस ने एक पोस्टर तैयार किया है। इस कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन प्रदेश के खाद्य एवं सांस्कृतिक मंत्री अमरजीत भगत एवं विधायक प्रकाश नायक के कर कमलों से किया गया।

ज्ञातव्य हो कि युवा कांग्रेस के बैनर तले स्व. शहीद नंदकुमार पटेल की याद में युथ कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है। गत दिवस प्रदेश के खाद्य एवं सांस्कृतिक मंत्री अमरजीत भगत का नगर के आडोटोरियम में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में हुआ आगमन हुआ था इस दौरान युकां अध्यक्ष आशीष जायसवाल सहित युवा कांग्रेसियों ने मंत्री अमरजीत भगत से मुलाकात की और शहीद नंदकुमार पटेल की स्मृति में आयोजित युथ कार्निवाल कार्यक्रम की जानकारी साझा किया। इस दौरान मंत्री अमरजीत भगत के हाथों और युथ कार्निवाल कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया गया। खाद्य मंत्री के साथ रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने भी पोस्टर का विमोचन किया।











इस बारे में युकां अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने बताया कि शहीद नंदकुमार पटेल की स्मृति में युवा कांग्रेस के बैनर तले शहीद नंद कुमार पटेल युथ कार्निवाल का वृहद सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। इस कार्यक्रम में युवाओं, महिलाओं सहित बच्चों को भी विषेश स्थान दिया जाएगा। इस कार्यक्रम को लेकर युवा कांग्रेस की पूरी टीम काम कर रही है। जल्द ही रायगढ़वासियों को।शहीद नंदकुमार पटेल युथ कार्निवाल का भव्य आयोजन देखने को मिलेगा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here