Raigarh News: अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर….शहीद चौक से हटाया गया अतिक्रमण

0
37

रायगढ़ टॉप न्यूज 29 फरवरी 2024। गुरुवार को शहीद चौक स्थित कॉम्प्लेक्स परिसर के सामने सड़क किनारे अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों पर कार्रवाई की गई। इस दौरान दो स्थाई निर्माण करने वालों को स्वयं से हटाने के लिए सोमवार समय दिया गया।
निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी के निर्देशन पर निगम के अतिक्रमण निवारण दस्त द्वारा सड़क किनारे अतिक्रमण पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को शहीद चौक स्थित कॉम्प्लेक्स परिसर के सामने सड़क पर अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों पर कार्रवाई की गई। इस दौरान अस्थाई निर्माण को तत्काल हटाया गया और सामान जब्ती की कार्रवाई हुई।

 











इसी तरह दो दुकान गुपचुप सेंटर और गुप्ता समोसा कार्नर को जिन्होंने स्थाई निर्माण किया है, उन्हें स्वयं से दुकान हटाने के लिए सोमवार तक का समय दिया गया। कमिश्नर श्री चंद्रवंशी ने कहा कि सड़क के ट्रैफिक व्यवस्था सुधार के लिए सड़क पर दुकान लगाने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इससे शहरवासियों को ही यातायात सुगम के रूप में फायदा मिलेगा और यातायात सुचारू रहेगा। इस दौरान उन्होंने शहर के व्यावसायिक प्रतिष्ठान संचालकों से स्वयं से सड़कों से अतिक्रमण हटाने की अपील की है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here