Raigarh News: गरबा धुन में कलाकारों के संग मस्त थिरके शहरवासी

0
38

रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर ने किया भव्य आयोजन

रायगढ़ टॉप न्यूज 22 अक्टूबर 2023। शहर की सामाजिक संस्था रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर की अभिनव पहल से अध्यक्ष विकास अग्रवाल के विशेष मार्गदर्शन में विगत 18 से 21 अक्टूबर तक भव्यता के साथ नवरात्रि पर्व की खुशी में तीन दिवसीय गरबा 2023 का शानदार आयोजन किया गया। जिसमें पारंपरिक वेशभूषा में सजकर शहर के हर उम्र के लोगों ने थिरकर आयोजन को भव्यता दी ।वहीं गरबा आयोजन के अंतिम प्रस्तुति के दिन रेड क्वीन परिसर को खूबसूरत दुल्हन की तरह सजाया गया था। जिसकी शोभा देखते ही बन रही थी साथ ही बॉलीवुड के नामचीन कलाकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जेठालाल दिलीप जोशी, कलाकार चिंकी- मिंकी और बॉलीवुड की उभरती सिंगर दीपिका साव की अदाकारी देख शहरवासी मंत्रमुग्ध हो गए। वहीं इन कलाकारों ने कार्यक्रम में चार चांद लगाया।











गरबा प्रेमी हुए निहाल – – शहरवासियों के लिए सप्तमीं महापर्व की रात विशेष रही क्योंकि बॉलीवुड से शिरकत किए कलाकार जेठालाल,आर्टिस्ट चिंकी – मिंकी, सिंगर दीपिका साव व बैंड टीम के कलाकारों ने रोटरी क्लब ऑफ ग्रेटर के भव्य आयोजन को हर किसी के लिए यादगार बना दिया। इन कलाकारों ने गरबा की हसीन महफिल में अपनी मनभावन प्रस्तुति दी।जिसे देखने – सुनने के लिए रेड क्वीन परिसर में बेशुमार गरबा प्रेमियों की भीड़ उमड़ी। वहीं लोगों ने पारंपरिक वेशभूषा में सजकर गरबा के मधुर भक्ति गीतों के संग निहाल होकर कलाकारों के सानिध्य में मस्त दिल से थिरके जिसे देखकर हर किसी का मन थिरकने लगा। बच्चों की खुशियां भी देखते ही बनी उन्होंने भी अपनी फैमिली के साथ पूरे आयोजन का भरपूर आनंद लिया। वहीं कलाकारों के साथ सेल्फी के लिए लोग बेहद विकल नजर आ रहे थे।

गरबा की मनभावन प्रतियोगिता – – इस कार्यक्रम में लकी ड्रॉ एवं विभिन्न प्रतियोगिताएं भी रखी गई थी जिसमें भाग ले रहे लोगों में से डांडिया क्वीन, डांडिया किंग और डांडिया ग्रुप जैसे कई विशेष इनाम दिया गया। वहीं छोटे बच्चों के लिए भी बहुत से अवार्ड रखे गए थे। जो हर किसी के लिए विशेष खास व यादगार रहा। वहीं लोगों को बेहतर सुविधा देने के उद्देश्य से पार्किंग की व्यवस्था, परीक्षित वालंटियर,फोर व्हीलर एवं टू व्हीलर के लिए विशेष पार्किंग,खाली जगह में लाइट एवं गार्ड की व्यवस्था की गई थी।इसी तरह आने वाले सभी लोगों के लिए खाने की व्यवस्था एवं निगम से सुलभ व्यवस्था भी की गई थी।

इनको मिला पुरस्कार – – प्रथम भवप्रीता ग्रुप, सेकेंड चिंकी – मिंकी ग्रुप, थर्ड नाइन श्रीनगर ग्रुप। इसी तरह तीज मुख्य तीन लकी ड्रा विजेता को जेठालाल के साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिला और प्रतियोगिता के विजेता को कैश प्राइज मोमेंटो एवं वाउचर से नवाजा गया। बेस्ट ग्रुप का अवार्ड अनन्या और ग्रुप को मिला जिन्हें 15000 की नगद राशि एवं मोमेंटो दिया गया। जबरदस्त कपल कीर्ति अग्रवाल एंड आशीष अग्रवाल ।मेल बेस्ट पंकज वाधवानी, लवली महमिया बेस्ट बेस्ट ड्रेसअप फिमेल रुही महमिया बेस्ट ड्रेसअप गर्ल किड्स, श्रेयांश महमिया बेस्ट ड्रेसअप ब्वॉय किड्स व स्वीटी महमिया को फेस अॉफ द डे का पुरस्कार दिया गया। वहीं तीन दिवसीय यादगार गरबा 2023 के आयोजन को सफल बनाने में रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर के सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा। इसी तरह जज के रूप में वहां थे पूनम सोलंकी अनीता अग्रवाल योगेंद्र ठक्कर कमल गुरु उर्वशी पटेल चंद्रकांत की विशेष भूमिका रही।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here