Raigarh News: अपनी जरुरतमंद चीजें पाकर बाल मंदिर के बच्चे हुए निहाल…रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर की अभिनव पहल

0
77

 

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 जुलाई 2024। शहर की सुप्रसिद्ध सामाजिक संस्था रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर के अध्यक्ष नीरज गुप्ता, सचिव सूरज जायसवाल व कोषाध्यक्ष मनोज बेरीवाल सहित सभी सदस्यों ने रायगढ़ रोटरी क्लब के संस्थापक पुरुषोत्तम अग्रवाल संजीवनी के विशेष मार्गदर्शन में जनहित कार्यक्रम के अन्तर्गत आज शहर के बाल मंदिर विद्यालय में खास बच्चों के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। वहीं इस अवसर पर बाल मंदिर स्कूल के अध्यक्ष मुकेश जैन व स्कूल के प्राचार्य सुनील कातोरे की उपस्थिति में सर्वप्रथम मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वहीं स्कूल स्टॉफ के सभी सदस्यों ने क्लब के सभी सदस्यों का आत्मीय स्वागत किया ।











बच्चों को स्वच्छता की दी गई जानकारी

रोटरी क्लब के संस्थापक पुरुषोत्तम अग्रवाल संजीवनी व अध्यक्ष नीरज गुप्ता ने सरलता से स्कूली बच्चों को जीवन में प्रतिदिन साफ-सफाई में रहने के फायदे को बताए व स्वच्छता को महत्व देने के लिए प्रेरित भी किए। इसी तरह उन्हें पढ़ाई करने के लिए उपस्थित सदस्यों ने प्रेरित किया। जिससे स्कूली बच्चे प्रफुल्लित नजर आए। क्लब के इस नेक पहल की बाल मंदिर अध्यक्ष मुकेश जैन व प्राचार्य सुनील कातोरे ने बेहद सराहना की।

150 बच्चों को दिया गया उपहार

कार्यक्रम के पश्चात क्लब के सभी सदस्यों ने स्कूल के 150 बच्चों को अच्छी पढ़ाई करने व उनकी जरुरतों का ख्याल करते हुए तीन सौ कॉपियां, हाइजिन किट, पेन, पेंसिल व बिस्किट का उपहार बच्चों को दिए जिससे वे अत्यधिक निहाल हो गए।

इनका रहा योगदान 

क्लब के सामाजिक जनहित के कार्यक्रम को सफल बनाने में रायगढ़ रोटरी क्लब के संस्थापक रोटेरियन पुरुषोत्तम अग्रवाल संजीवनी, अध्यक्ष रोटेरियन नीरज गुप्ता, सचिव सूरज जायसवाल व कोषाध्यक्ष मनोज बेरीवाल, नयन अग्रवाल, गिरधर खेमका, मनोज श्रीवास्तव सहित अनेक सदस्यों व बाल मंदिर अध्यक्ष मुकेश जैन, प्रिंसिपल सुनील कातोरे, स्कूल स्टॉफ सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा ।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here