Raigarh News: कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर रायगढ़ में जश्न , ढोल नगाड़े बजाकर जमकर झूमे, कांग्रेस नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 13 मई। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत मिलने पर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में कांग्रेस में खुशी की लहर है। जिला कांग्रेस भवन में कांग्रेसियों ने ढोल नगाड़े बजाकर जमकर झूमे। इस दौरान जोरदार आतिशबाजी की गई। कांग्रेस नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई और शुभकामनाएं दी और जमकर जश्न मनाया।











इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने कहा कि यह जीत सत्य की जीत है। रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत को एक त्योहार के रूप में मनाया। आज सुबह मंदिर जाकर जश्न मनाया, आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी जिसके बाद हम सभी कांग्रेसजन हनुमान जी के मंदिर गये। उन्होंने कहा कि भाजपा हनुमान जी का, वीर बजरंगबली जी का चुनाव में दुरुपयोग करना चाहती थी उसे कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है और एक आईना दिखाया है कि अब धर्म की राजनीति नहीं चलेगी। विकास की राजनीति चलेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी। मामले में महापौर ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने भाजपा के भ्रष्टाचार और कुशासन के खिलाफ वोट दिया है। ये आम जनता की जीत है।

इस दौरान प्रमुख रूप से जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुक्ला, महापौर श्रीमती जानकी काटजू, पूर्व अध्यक्ष दीपक पांडेय , शाखा यादव प्रभारी महामंत्री, युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश पाण्डेय व एन एस यु आई के जिला अध्यक्ष आरिफ हुसैन सहित युवा कांग्रेस और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here