Raigarh news: लापरवाह डंपर चालक ने बाईक सवार का कुचला…हुई मौत…उर्दना के पास हुआ सड़क हादसा

0
40

जिले में लगातार घट रही सड़क दुर्घटनाएं
रायगढ़ टॉप न्यूज6 अक्टूबर 2023। शुक्रवार की सुबह रायगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 3 किलोमीटर दूर तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़-घरघोडा मार्ग में उर्दना के पास शुक्रवार की सुबह डंपर के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार एक युवक की अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना इतना भयावह था कि बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

शुक्रवार की सुबह सडक दुर्घटना में युवक की मौत की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अस्पताल भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
विदित रहे कि इस मार्ग में 24 घंटे भारी वाहनों का रेलमपेल लगा रहता था जिसकी वजह से आए दिन इस मार्ग में सड़क दुर्घटनाएं घटित होते रहती है। यातायात पुलिस के द्वारा भी जिले में लगातार घट रही सड़क दुर्घटनाओं में विराम लगाने कई कोशिश की गई इसके बावजूद सड़क दुर्घटनाओं में कमी आने की बजाए हादसों का सिलसिला लगातार जारी है।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here