Raigarh News: चक्रपथ में बही कार, महिला ने कूदकर बचाई जान… पुलिस बहे कार व उसमें सवार लोगों के पतासाजी में जुटी

0
35

रायगढ़ टॉप न्यूज 3 अक्टूबर। पिछले तीन दिनों से रूक-रूककर हो रही तेज बारिश के चलते केलो नदी भी उफान पर है और चक्रपथ में पानी भर गया है। इसी क्रम में मंगलवार की शाम करीब 7 बजे कार में सवार एक दंपत्ति चक्रपथ-मरीन ड्राईव रोड को पार करते समय बाढ के पानी में फंस गया और कार पानी में फंसकर बहने लगी। बताया जा रहा है कि बहते हुए कार से महिला ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई, जबकि कार में सवार अन्य लोग कार में ही फंसे हुए हैं। वहीं नदी में बहे कार का भी कुछ पता नही चल पा रहा है। पुलिस कार की पतासाजी में जुटी हुई है।


रायगढ़ में आसपास के क्षेत्रों में हो रही लगातार बारिश के चलते केलो नदी में आई बाढ़ में आज वाहन तेज बहाव में बह गया। मरीन ड्राईव में लगाये गए बेरिकेट्स को हटा कर उक्त वाहन चालक अपने परिवार के साथ पानी में डूबे मरीन ड्राईव को पार कर रहा था। लेकिन बाढ़ के पानी ने उसके वाहन को अपनीच चपेट में ले लिया और देखते ही देखते यह वाहन नदी के तेज बहाव में बहते हुए डूबने लगा। इस कार में सवार एक महिला ने डूबती हुई कार से कूदकर अपनी जान बचा ली। जिसे आसपास के लोगों ने पानी से निकालकर किनारे किया और जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ, नगर सेना, चक्रधर नगर पुलिस के साथ-साथ अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहंुचकर वाहन को तलाश करने की कोशिश कर रहे है। करीब एक घंटे पहले हुई इस घटना को लेकर पुलिस वाहन में सवार लोगों की जानकारी एकत्र कर रही है। चंूकि कूदकर जान बचाने वाली महिला अचानक गायब हो गई है। जिसकी पतासाजी पुलिस कर रही है और वाहन की तलाश के लिये भी नदी के एक छोर से दूसरे छोर में पुलिस खोज रही है।











इस संबंध में चक्रधर नगर थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों टीमों के द्वारा कार के साथ पानी में बहे लोगों की तलाश की जा रही है। पानी काफी होनें के कारण अभी तक उनका पता नही चल सका है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here