Raigarh News: अतिक्रमण के खिलाफ शहर की सड़कों पर फिर चला अभियान, हटाया जा रहा कब्जा, लगाया जुर्माना

0
26

सुभाष चौक से बेटी बचाओ चौक तक निगम और यातायात विभाग ने मिल कर की कार्रवाई
सड़कों पर रखे गये भवन निर्माण सामग्री को किया गया जप्त
दुकानों के सामने हुए अतिक्रमण चला निगम का बुलडोजर

रायगढ़ टॉप न्यूज 11 अप्रैल। शहर की सडकों को अतिक्रमण कर अवैध दुकान लगा ट्रैफिक समस्या को असहज बनाने वालों के विरुद्ध शुक्रवार को एक बार फिर निगम ने कार्रवाई करते हुए सड़कों पर कब्जा कर दुकान संचालित करने वालो दर्जनों भर से अधिक दुकानदारों पर कार्रवाई की। वहीं मौके पर जो कुछ भी मिला, जब्त कर ट्रैक्टर पर लादकर जप्त कर लिया। साथ ही अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी। मंगलवा को निगम प्रशासन की कार्रवाई से संबंधित इलाकों में हड़कंप मच गया। यह कार्रवाई नगर निगम रायगढ़, यातायात विभाग ने मिल की साथ में दल के साथ पुलिस बल भी टीम के साथ मौजूद रही।











मंगलवार को सुभाष चौक रोड से स्टेशन चौक रोड पर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। निगम का अतिक्रमण हटाओ दल जैसे ही सुभाष चौक रोड पर पहुंचा, वहां अतिक्रमणकारियों के बीच हड़कंप मच गया। इसके बाद सुभाष चौक से स्टेशन चौक रोड पर जिन दुकानदारों ने सड़कों पर अतिक्रमण कर रखा था उनके सामानों को जप्त करते हुए कई व्यवसायियों पर जुर्माना की कार्रवाई की गई।

एसपी ऑफिस के बगल निगम के कॉन्प्लेक्स में भी अतिक्रमण हटाओ दल पहुंचा। यहां व्यवसायियों ने पूरी तरह अव्यवस्था फैला रखी थी। कॉम्प्लेक्स में चलने तक जगह नहीं छोड़ी थी तो प्लास्टिक व अन्य कचरा भी यत्र तत्र बिखरे पड़े थे। जिसे देख निगम के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यहां भी कार्यवाही शुरू की और यहां के व्यवसायियों से जुर्माना वसूला गया। साथ ही कई सामानों को भी जप्त किया गया।

सड़कों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। वहीं आलोक सिटी माल के पास भवन निर्माण सामग्री भी फैला हुआ था। इससे भी काफी मात्रा में यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही थी। ऐसे में निगम के द्वारा उसे जब्त किया गया है।

नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ दल के प्रभारी सूरज देवांगन ने कहा कि निगम आयुक्त के निर्देशानुसार यह कार्रवाई की जा रही है उनके ऊपर कार्रवाई की जा रही जो ट्राफिक व्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं, दुकान के सामने कब्जा करने वाले दुकानदारों व सड़क पर भवन निर्माण सामग्री भी फैला कर रखे हैं उनके ऊपर कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई सुभाष चौक से बेटी बचाओ चौक तक की जा रही है। जप्त और चालानी की कार्रवाई की जा रही है। इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here