Raigarh News : भाजपा ने तृतीय अभियान “बुद्धिजीवी संपर्क अभियान”  का किया आगाज़

0
32

रायगढ़ टॉप न्यूज 12जून 2023। अंचल के प्रतिष्ठित बुद्धिजीवी एवं रायगढ़ पत्रकारिता जगत के पुरोधा उदयराम थवाईत जी को मोदी सरकार की नौ वर्षो की उपलब्द्धियों पर आधारित पुस्तक अमृतकाल की ओर की प्रति भेंट कर मुकेश जैन, ज्ञानेश्वर सिंह गौतम , डिग्रीलाल साहू, राजा चौबे जुगनू राठौर व साथियों ने आज “बुद्धिजीवी संपर्क अभियान” नामक अपनी तृतीय मुहिम का श्री गणेश किया। उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा जी ने दिल्ली में 6 जून को इस पुस्तक का विमोचन करके बुद्धिजीवी संपर्क अभियान का आगाज किया था। श्यामा प्रसाद मुखर्जी फाउंडेशन दिल्ली व प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित इस पुस्तक में मोदी सरकार की नौ वर्षों की विकास यात्रा तथा भावी भारत के स्वरूप को रेखंकित करते हुये अलग-अलग विषयों पर देश के वरिष्ठ पत्रकारों, चिंतकों, लेखकों तथा विश्लेषकों के विचार 21 लेखों में संकलित हैं।

इस पुस्तक के साथ एक अनुरोध पत्र भी इन तीनों नेताओं ने सौंपा है जिसमें उनसे आग्रह किया गया है कि वे अपने बहुमूल्य सुझाव दें ताकि केंद्र सरकार तक फीड बैक पहुंच सके तथा हम कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन हो सके।











इन नेताओं ने बताया कि रायगढ़ पत्रकारिता के आधार स्तम्भ व प्रखर बुद्धिजीवी सुभाष त्रिपाठी के बाहर होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। अतः उनके आगमन पर उनसे भी संपर्क किया जायेगा।

ज्ञानेश्वर सिंह गौतम
सह मीडिया प्रभारी
जिला भाजपा रायगढ़







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here