Raigarh News: शक्ति के नेतृत्व में भाजपा सोशल मीडिया की बैठक सरिया पोरथ में सम्पन्न

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 13 मार्च। भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया विंग के रायगढ़ विधानसभा की बैठक पोरथ में सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया की महत्ता को लेकर विशेष चर्चा की गई। बूथ शशक्तिकरण से लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामी और वादाखिलाफी को सोशल मीडिया के मंच पर प्रचार कर इसे घर घर पहुंचाने का संकल्प लिया गया ।

भाजपा सोशल मीडिया के जिला प्रभारी शक्ति अग्रवाल की अगुवाई में सोशल मीडिया विधानसभा रायगढ़ के प्रभारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को पवित्र स्थल पोरथ में रखी गई। सर्वप्रथम बैठक में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं ने महादेव की पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की। ततपश्चात पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी बाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बैठक शुरू करते ही जिला प्रभारी शक्ति अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के आने से प्रदेश में अराजकता का माहौल है। जिन वायदों को लेकर कांग्रेस ने सत्ता सुख हासिल किया है उन वायदों को भूपेश सरकार ने भुला दिया है। ऐसे में प्रदेश वासियों को इस सरकार से छुटकारा दिलाने में सोशल मीडिया कारगर साबित होगा। सोशल मीडिया मंच के माध्यम से कांग्रेस सरकार की नाकामी और धोखेबाजी को जनता तक लाने हमारा दायित्व है। इस मंच के माध्यम से हम अपने बूथ को भी मजबूती प्रदान कर सकेंगे। सोशल मीडिया इतना सशक्त मंच है जिसमें थोड़ी ही सक्रियता से जनता को कांग्रेस की झूठी सरकार के कारनामो से अवगत कराया जा सकता है। कांग्रेस सरकार के घोषणा पत्र में वादे पूरे नहीं करने की बात गांव के हर व्यक्ति तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है।












बैठक में सोशल मीडिया का एक रथ बनाने का भी निर्णय लिया गया। जिसमे हर मंडल के हर कस्बे तक सरकार की वादा खिलाफ़ी एवं नाकामियों को दर्शाने का संकल्प लिया गया। शक्ति अग्रवाल ने सोशल मीडिया की महत्वता को बताते हुए और सक्रियता बढ़ाने पर जोर दिया। इस अहम बैठक में सरिया मंडल के अध्यक्ष परदेशी प्रधान, महामंत्री चुड़ामणि पटेल, सोशल मीडिया सरिया मंडल संयोजक गोवर्धन निषाद, सह संयोजक रोहित निषाद, चन्द्रशेखर पटेल (बबलु पटेल), मुकेश चौबे, पवन साहू, कमलकिशोर पटेल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here