Raigarh News: भाजपा ने पुलिया बनाकर दुरिया कम की कांग्रेस ने जिला बनाकर दूरियां बढ़ाई- ओपी चौधरी

0
24

ओपी ने पोरथ से मांगा विकास की गंगा बहाने का आशीर्वाद

रायगढ़ टॉप न्यूज 21 अक्टूबर 2023। सरिया मंडल में भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी ने पोरथ स्थित शिव मंदिर एवं पुलक ऋषि आश्रम की पूजा अर्चना कर क्षेत्र के लिए विकास की गंगा बहाने का आशीर्वाद मांगा। ग्राम तोरा, कोर्रा,रानी डीह,सूरजगढ़,सुरसी, परसराम पुर, लुकापारा, सांकरा, मोहदी, ठेंगा गुड़ी, बोरिदा, भठली मे जन संपर्क करते हुए ओपी चौधरी ने कहा कांग्रेस को सौ करोड़ के काम गिनाने पड़ रहे जबकि भाजपा ने करोड़ों की लागत से प्रदेश का सबसे सूरजगढ़ पुलिया बनाकर सरिया और जिला मुख्यालय की दूरियों को कम करने का काम किया वही कांग्रेस ने जन भावना के विपरित जिला बनाकर जिला मुख्यालय से सरियावासियो की दूरियां बढ़ाने का काम किया है। बोरदा संकरा पुल का निर्माण होने से 10 किमी की दूरी कम हुई पहले जनता को ओडिसा जाना पड़ता था इस पुल के बनने से यह बाध्यता खतम हुई।ओपी चौधरी ने जन संपर्क के दौरान भाजपा कांग्रेस के काम का बुनियादी फर्क समझाते हुए कहा सरिया क्षेत्र के बच्चे दसवीं बारहवीं की प्ररीक्षाओ में प्राविण्य सूची में स्थान पाकर पूरे प्रदेश में क्षेत्र का नाम रोशन करते रहे है। रायगढ़ में शिक्षा से जुड़ी बुनियादी सुविधाओं के लिए आज तक कांग्रेस के प्रयास शून्य रहे। कोंग्रेस आम जनता को अशिक्षित रखना चाहती है ।











 

ओपी ने कहा उनका विजन रायगढ़ जिले को शिक्षा का हब बनाना है ।ताकि आने वाली पीढ़ी का भविष्य सुनहरा किया जा सके। शिक्षा के जरिए उनके जीवन में आए बदलाव से जुड़े संस्मरण भी ओपी ने साझा किए। सरकारी काम के दौरान आने वाली बाधाओं को दूर करते हुए उन्होंने राष्ट्रीय स्तर की लाइब्रेरी नालंदा परिसर एवम दंतेवाड़ा में 150 एकड़ में एजुकेशन सिटी के निर्माण का प्रशस्त किया। विकास कार्यों के लिए ओपी चौधरी ने ज्ञान क्षमता एवम अनुभव को आवश्यक बताया इसके बिना व्यवस्थित विकास की योजना नही बनाई जा सकती। ग्राम सांकरा,ग्राम पोरथ में ओपी के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर युवाओं और युवतियों ने भाजपा प्रवेश किया।

भाजपा प्रवेश करने वाले युवाओं में डोला मणि प्रधान,नितेश देहरी,अतुल देहरी,मनोबोध देहरी,आकाश षड़ंगी,कुमार मांझी, फगुलाल सिदार,शिशु पाल यादव,देवेंद्र षड़ंगी शामिल है।ग्राम बोरिदा में जन संपर्क का समापन हुआ। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामवासियों द्वारा अपना समर्थन ओपी भैया को देने की बात कही। एती ओती चारो कोती ओपी भैया ओपी भैया के नारो से आकाश गूंज उठा ।ग्रामीण महिलाओ युवतियों में ओपी को लेकर अपार उत्साह रहा। जन संपर्क के दौरान भाजपा नेता जवाहर नायक,जगन्नाथ पाणिग्रही, विलिस गुप्ता गौतम अग्रवाल,स्वप्निल स्वर्णकार, शैलेश माली सूरज शर्मा परदेशी प्रधान, राधामोहन, चूड़ामणि,अरुण शराफ,सुनील प्रधान, संतोष प्रधान,महेश बारीक, मुरारी नायक, सहित बड़ी संख्या में कर्ता मौजूद रहे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here