Raigarh News: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक मौत

0
41

 

रायगढ़। रायगढ़ जिले में सोमवार की सुबह तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाईक सवार एक सब्जी विके्रता की मौत हो गई। वहीं इस घटना में उसके साथी को भी चोट आई है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।























इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम टेमटेमा के पास सोमवार की सुबह तकरीबन साढ़े 9 बजे तेज रफ्तार कार क्रमांक सीजी 13 एक्यू 8913 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक क्रमांक सीजी 13 बीबी 5807 के चालक सुरेश कुम्हार 37 और उसके साथ सोमनाथ पटेल 33 साल को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में अधिक चोट लगने की वजह से सुरेश कुम्हार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं उसके साथी सोमनाथ को मामूली चोट आई है। इस घटना के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। खरसिया पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार चालक को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि सुरेश कुम्हार मूलतः ग्राम अमझर का निवासी था और वह अपने ससुराल कुम्हारडीपा में रहकर सब्जी बेचने का काम करता था। आज सुबह वह अपने साथी सोमनाथ के साथ अपने बच्चों का जाति-निवास प्रमाण पत्र बनवाने के लिए अपने गृह ग्राम अमझर जा रहा था। इसी दौरान यह घटना घटित हो गई।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here