Raigarh News: खड़ी ट्रक से बाइक टकराई, चालक की मौके पर मौत, पत्नी-बच्चों को छोडक़र घर लौट रहा था युवक

0
30

रायगढ़. ससुराल में चल रहे शादी कार्यक्रम में पत्नी-बच्चों को छोडक़र घर लौट रहा युवक की बाइक खड़ी ट्रक में पीछे से टकरा गई, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जुटमिल थाना क्षेत्र के भजनडीपा निवासी दीपक रजक पिता रंगलाल रजक (३६ वर्ष) जिंदल कंपनी में ठेकेदार के अंडर कीलन में काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। ऐसे में उसके ससुराल में शादी का कार्यक्रम था, जिससे बुधवार को मंडप कार्यक्रम होने से अपनी पत्नी व दो बच्चों को लेकर बाइक में सूपा गया था, जहां मंडप कार्यक्रम होने के बाद ड्यूटी समय से पहुंच सके इसके लिए तीन बजे भोर में ही स्प्लेंडर बाइक से अपने घर आ रहा था।

इस दौरान सुबह करीब चार बजे पटेलपाली के पास पहुंचा था कि एनएच किनारे सडक़ में ट्रक नंबर सीजी-०४ एलवाई६२३२ के चालक ने ट्रक खड़ा किया था। जिससे दीपक की बाइक की गति तेज होने व अंधेरा होने के कारण सामने ट्रक नहीं दिखा जिससे इसकी बाइक पीछे से जाकर खड़ी ट्रक में टकरा गई, जिससे दीपक के सिर व शरीर के अन्य जगह गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कुछ देर बाद जब राहगीरों ने देखा तो इसकी सूचना जूटमिल पुलिस को दिया, जिससे पुलिस मौके पर पहुंच कर उसके रिश्तेदारों को सूचना दिया, और शव को पोस्टमार्डम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां परिजनों के आने के बाद पुलिस ने मर्ग पंचनाम दर्ज कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।











इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपक के ससुराल के पड़ोस में शादी होने के कारण अपने परिवार को छोडऩे के लिए गया था। वहां से आते समय रात के अंधेरे में एनएच किनारे भारी वाहन चालक ने गाड़ी खड़ा कर दिया था, और लाईट भी नहीं जलाया था। जिसके चलते पता नहीं चला कि सामने गाड़ी खड़ी है, इस कारण यह हादसा हो गया। ऐसे में अब दीपक के मौत हो जाने से उसके पत्नी व दो मासूम बच्चों के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है।

गौरतलब हो कि विगत कुछ दिनों से एनएच किनारे बेतरीब ढंग से भारी वाहनों के खड़े होने के कारण इस तरह के हादसे लगातार हो रहे हैं। इससे पहले भी घरघोड़ा रोड में एक युवक की बाइक खड़ी ट्रक में टकराने से मौत हुई थी, ऐसे में देखा जाए तो इस माह में करीब तीन से चार हादसे इस तरह के हो चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी हाईवे पेट्रोलिंग द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिसका खामियाजा बाइक चालकों को भुगतना पड़ रहा है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here