Raigarh News: रायगढ़ एक्सिस बैंक में बड़ी रॉबरी…CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

0
28

साढ़े 5 करोड़ के जेवरात और नगद लेकर फरार

बिलासपुर और जांजगीर से रायगढ़ पहुंची पुलिस की टीम











रायगढ़ टॉप न्यूज 19 सितंबर 2023। रायगढ़ ढिमरापुर रोड स्थित एक्सिस बैंक में बड़ी रॉबरी हुई है। आरोपियों बैंक में घुसे और बैंक में रखे जेवरात व करोड़ों रुपये लूटकर फरार हो गए. पूरी वारदात में करीब 6 से 7 लुटेरों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। जिनकी धरपकड़ के लिए रायगढ़ पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही ही है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी बैंक खुलने से पहली ही वहाँ पहुंच गए थे और बैंक के बाहर बाइक खड़ा कर बैंक खुलने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही बैंक खुलता है और बैंक कर्मचारी अपने-अपने कामों में व्यस्त होते हैं, ठीक उसी समय यह हथियार बंद आरोपी बैंक के सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर बंदूक तानकर बैंक के अंदर घुस जाते हैं. सिर पर हेलमेट पहने और हाथ में कट्टा लिये एक बदमाश कर्मचारी के पास पहुंच कर कट्टे की नोक पर उसे और एक-एक कर सभी बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया । इतना ही नहीं बैंक मैनेजर पर भी नकाबपोश बदमाशों ने हमला किया है। बैंक मैनेजर अभिषेक केड़िया के दाहिने जांघ में चाकू मार दिया। जिसमें बैंक मैनेजर बुरी तरह घायल हो गया। उसके बाद डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया। हथियारबंद नकाबपोश 1 करोड़ 43लाख के जेवरात और 4 करोड़ 19लाख नगद लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर रायगढ़ पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, डीआईजी एक्सिस बैंक पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रहे हैं।

घटना के बाद, पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मार्गो व दुकानों में लगे CCTV फुटेज खंगालने में जुटा हुआ है। वही जांजगीर-चांपा से डॉग स्वॉयड की टीम रायगढ़ बुलाया गगा है जो रायगढ़ पहुंच गया है। वही साथ ही बिलासपुर से साइबर क्राइम की टीम भी रायगढ़ पहुंची है. जो मामले की जांच में जुट गए है। रॉबरी कर भागे बदमाशों की तलाश के लिए रायगढ़ पुलिस अलर्ट मोड पर है। जिले के चारों तरफ नाकाबंदी की गई है। रायगढ़ पुलिस शहर में लगातार पुलिस गस्त कर रही है, और शहर से बाहर जाने वाले सारे मार्गों पर पुलिस सभी आने जाने वालों की कड़ाई से पूछताछ करते हुए तलाशी ले रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here