Raigarh News: फेसबुक से हुई दोस्ती, शादी का वादा कर बनाता रहा हवस का शिकार, पीड़िता की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

0
106

रायगढ़। रायगढ़ जिले में फेसबुक के जरिये मुस्लिम युवती से दोस्ती कर शादी का वादा करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से इंकार करने वाले युवक के खिलाफ पीड़िता की शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

 











इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाने में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि विशाल गोस्वामी से 2021 में सोशल मीडिया फेसबुक के जरिये जान पहचान हुआ और फिर उनका मिलना जुलना शुरू हुआ। पीड़िता ने बताया कि विशाल गोस्वामी हिन्दु था फिर भी मुझसे निकाह एवं कोर्ट मैरिज करने का विश्वास दिलाया और कई बार शारीरिक संबंध मनाया गया। पीड़िता की शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

परिजनों से मिलाने के बहाने लेकर गया
पीडिता ने बताया कि 22 अपै्रल 2022 को परिजनों से मिलाने के बहाने अपने घर लेकर गया, जहां घर में कोई नही था। जहां युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर बाद में परिजनों से मिलाने की बात कहता रहा। पीडिता ने बताया कि विशाल गोस्वामी 25 अगस्त 2023 को भी रायगढ़ के एक होटल में ले जाकर मुझे निकाह करने का विश्वास दिलाकर शारीरिक संबंध बनाया है।

जब भी आता संबंध बनाता
पीडिता ने बताया इसी दौरान विशाल गोस्वामी का नागपुर में उसकी जॉब लगने पर वह नागपुर चला गया तथा जब भी रायगढ़ आता था तब घर में कोई नहीं रहने पर मुझे अपने साथ घर ले जाकर निकाह करने का विश्वास दिलाकर शारीरिक संबंध बनाता था। 14 सितंबर को अपने साथ घुमाने के लिये टी व्ही टावर की ओर ले गया और यहां होटल ले जाकर मेरे से शादी करने का भरोसा दिला कर मेरे साथ अतिम बार शारीरिक संबंध बनाया है।

बातचीत करना कर दिया बंद
पीडिता ने बताया कि अब विशाल उससे कहा कि शादी नहीं करूंगा तब उसने सारी घटना को अपने परिजनों को बताया कि विशाल गोस्वामी उससे बातचीत करना बंद कर दिया है और उसने 22 अप्रैल 2022 से 14 सितंबर तक शादी करने की बात बोलकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here