Raigarh News: डॉ राजकृष्ण शर्मा रायगढ़ जिला कांग्रेस के चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्ति

0
67

रायगढ़ टॉप न्यूज 11 अप्रैल। समाज के महत्वपूर्ण अंग चिकित्सकों को समय-समय पर अपने हक के लिये एकजुट होता है इसके लिये उन्हें संगठन का गठन करके अपने संगठन के तहत जायज बातों को निश्चित करवाने के लिये प्रयास करना पड़ता है।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ राकेश गुप्ता के द्वारा रायगढ़ जिले कांग्रेस के चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के लिये डॉ राजकृष्ण शर्मा को नियुक्ति किया है। रायगढ़ शहर में पले-बढ़े और समाज मे प्रख्यात चिकित्सक के रूप में डॉ राजकृष्ण शर्मा से जिले सहित पूरे प्रदेश के लोग परिचित है और अपने चिकित्सक समूह में भी यह नाम बहु चर्चित है।

डॉ राजकृष्ण शर्मा के रायगढ़ जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ कांग्रेस के अध्यक्ष हेतु रवि घोष महामंत्री प्रदेश कांग्रेस ने अपनी अनुशंसा की है।
डॉ शर्मा के जिलाध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ नियुक्त होने पर डॉ घनश्याम अग्रवाल,डॉ अजय गुप्ता,डॉ मनीष बेरीवाल,डॉ अनंत सिंह,डॉ शिव नायक,डॉ मुकेश भारती, डॉ मुकुंद,डॉ आलोक केडिया,डॉ अहर्निश अग्रवाल,डॉ राघव अग्रवाल,डॉ श्रिया अग्रवाल, के साथ-साथ छत्तीसगढ़ शासन के कृषक कल्याण परिषद के सदस्य नगेन्द्र नेगी, रायगढ़ के प्रथम महापौर जेठूराम मनहर,संतोष राय, सतपाल बग्गा,प्रदीप मिश्रा,भुवाल शुक्ला,यतीश गांधी,कुलदीप नरसिंग, विद्या देवांगन,गौरांग अधिकारी,कौशिक भौमिक,गणेश घोरे,सूरज उपाध्याय,रानी चौहान,गीता सतनामी और अनिल अग्रवाल-चिकू आदि ने बधाई दी है।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here