Raigarh News: अंचल वासियों को दोपहर 1 बजे कोड़ातराई चलने का आव्हान  

0
22

समाजसेवी सुनील रामदास ने शहर व जिलेवासियों से की अपील  

रायगढ टॉप न्यूज 13 सितंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 14 सितंबर को शहर से लगे कोड़ातराई में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। उनकी इस विशेष यात्रा पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का आधारशिला रखने का अवसर भी होगा। शहर के वरिष्ठ भाजपा नेता व समाजसेवी सुनील रामदास ने प्रधानमंत्री के इस महति कार्यक्रम व आमसभा में शामिल होनें के लिये सभी शहर तथा जिलेवासियों से अपील की है।
14 सितंबर को कोड़ातराई एयरपोर्ट में विशाल आमसभा के लिए सभी तरह की तैयारी पूर्ण कर ली गई है। सभा के लिए रायगढ़ ही नहीं, पूरे छत्तीसगढ़ से हजारों की संख्या में लोग शामिल होने के लिए आ रहे हैं।
वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता सुनील रामदास ने सभी नगर वासियों और क्षेत्र की जनता को इस महत्वपूर्ण अवसर पर शामिल होने की अपील की है। स्थानीय व्यापारी संगठन ने भी अपनी पूर्ण सहयोगिता देकर सभा में शामिल होंगे।
वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता सुनील रामदास ने बताया कि शहर के सभी समाजसेवी संस्थाओं,धार्मिक और व्यापारिक संगठनों को आमसभा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया जा रहा है। उन्होंने रायगढ़ नगर वासियों और क्षेत्र की जनता से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है। आम जनता से 12 बजे तक सभा स्थल पहुंचने के लिए कहा गया है। जिले के प्रमुख व्यापारी संगठन ने अपने सदस्यों को प्रधानमंत्री जी की आम सभा में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है, और इस दौरान उनके व्यापारिक गतिविधियाँ अस्थायी रूप से स्थगित होंगी।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here