Raigarh News: रायगढ़ तहसील कार्यालय प्रांगण में अनिल अग्रवाल चीकू ने ग्रामीणों से किया ‘कुछ संवाद’* । रायगढ़ और पुसौर तहसील क्षेत्र से आए ग्रामीणों से की रूबरू चर्चा

0
41

रायगढ़। ग्रामीणों की छोटी -छोटी समस्याओ को लेकर उन्हें एसडीएम और तहसील कार्यालय, रायगढ़ आमंत्रित किया जहाँ ग्रामीणों की समस्याओ का त्वरित निराकरण होने के पश्चात उनसे प्रदेश सरकार की योजनाओं को लेकर रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अनिल अग्रवाल(चीकू) ने जनता से कुछ संवाद किया।

आज गुरूवार को रायगढ़ तहसील कार्यालय में अलग अलग 8गांव से आए लोगों से रूबरू संवाद किया।जनता से ‘कुछ संवाद’ करने अनिल अग्रवाल इसे अभियान के रूप में शुरू कर चुके हैं। एक तरफ वे रायगढ़ और पुसौर तहसील क्षेत्र के गांवों में पहुंच कर जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं प्रदेश सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन और ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए भी सजग है।इसी क्रम में गुरुवार को अनिल अग्रवाल चीकू ने रायगढ़ एसडीएम और तहसील कार्यालय आए ग्रामीणों से तहसील प्रांगण में जमीन पर बैठकर ग्रामीणों से संवाद किया। ‘कुछ संवाद’ के दौरान उन्होंने ग्रामीणों से जहां भूपेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में बात की।











साथ ही पुसौर और रायगढ़ तहसील क्षेत्र से आए लोगों को उनके कामों को लेकर मार्गदर्शन किया। शिक्षा,रोजगार, और स्वास्थ्य से जुड़ी बातों को लेकर ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार की प्रशंसा की। बताया जाता है अनिल अग्रवाल चीकू ने जिस तरह लोगों से सीधे भेंट कर उनकी समस्याओं और शासन की योजनाओं को लेकर ‘कुछ संवाद’ कर रहे हैं, निश्चित रूप से सराहनीय है। रायगढ़ तहसील कार्यालय प्रांगण में जनता से संवाद का यह नजारा कुछ अलग ही था, इसकी आम लोगों चर्चा रही।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here