Raigarh News: अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन शाखा रायगढ़ ने किया शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन 

0
1220
अध्यक्ष शोभा अग्रवाल सचिव सारिका अग्रवाल व कोषाध्यक्ष शशि अग्रवाल ने ली शपथ
रायगढ़। शहर की सुप्रसिद्ध अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की शाखा रायगढ़ की महिला सदस्यों ने समिति की परंपरा का निर्वहन करते हुए होटल अंश में विगत 18 जुलाई को बेहद खुशनुमा माहौल में शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर व राष्ट्रगान से हुआ। इसके पश्चात शाखा की सदस्यों ने राष्ट्रीय स्तर की सभी अतिथियों का गुलदस्ते से आत्मीय स्वागत किया। जिससे सदन का माहौल और भी बेहद खुशनुमा हो गया। इसके पश्चात विगत वर्ष के सामाजिक जनहित कार्यों के वार्षिक गतिविधियों का वाचन सदस्यों ने किया।
शपथ ग्रहण समारोह की खासियत 
इस शपथ ग्रहण समारोह की सबसे बड़ी खासियत यह है कि पहली बार राष्ट्रीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में हुआ। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अंजू सरावगी, राष्ट्रीय सचिव निशा मोदी, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष गीता सोमानी,राष्ट्रीय सम्पादिका सोनम मोदी, राष्ट्रीय सह सचिव अलका अग्रवाल, राष्ट्रीय सम्पादिका श्वेता मोरे, राष्ट्रीय टेक्निकल प्रमुख प्रिया अग्रवाल,राष्ट्रीय कार्यालय संगिनी सुनैना अग्रवाल और रायगढ़ शाखा के वरिष्ठ सदस्यों की उपस्थित में बैज पहनाकर नवीन सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई। वहीं राष्ट्रीय स्तर के सभी पदाधिकारियों ने अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन शाखा रायगढ़ द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की बेहद प्रशंसा करते हुए सभी सदस्यों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।
इन्होंने ली शपथ 
सभी विशिष्ट सदस्यों की उपस्थिति में यह कार्यक्रम बहुत गरिमा मय रूप से संपन्न हुआ व 2024 से 26 की शाखा अध्यक्ष शोभा अग्रवाल, सचिव सारिका अग्रवाल व कोषाध्यक्ष शशि अग्रवाल ने शपथ ली। वहीं अध्यक्ष शोभा अग्रवाल ने अपनी टीम के साथ इन 2 सालों में अपने कार्यकाल को और रायगढ़ शाखा का नाम ऊंचा करने का संकल्प लिया।वहीं कार्यक्रम के पश्चात सभी सदस्यों को पर्यावरण संरक्षण को तरजीह देते हुए उपहार में पौधे का गमला भेंट किया गया।
इनका रहा योगदान 
शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन को भव्यता देने में राष्ट्रीय महिला सशक्तिकरण प्रमुख श्रीमती रेखा महमिया, अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला शाखा रायगढ़ की सभी महिला सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा। वहीं संपूर्ण कार्यक्रम का सफल संचालन श्रीमती किरण अग्रवाल व प्रांतीय अध्यक्ष श्रीमती रीना बापोडिया ने शानदार ढंग से किया। जिसकी सभी ने दिल से सराहना की।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here