Raigarh News: युवती को प्रेम जाल में फंसा कर युवक किया शारीरिक शोषण, आरोपित युवक को झारखंड से कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
25

रायगढ़ टॉप न्यूज 22 मार्च2023। कोतवाली पुलिस द्वारा धरमजयगढ़ की युवती को रायगढ़ में टीचर का जॉब दिलाने के बहाने उससे जान पहचान बढ़ाकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी युवक को पलामू (झारखंड) से गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के अनुसार 13 फरवरी को धरमजयगढ़ में रहने वाली युवती थाना कोतवाली रायगढ़ आकर उसके साथ शारीरिक शोषण की घटना को लेकर लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया है । पीड़ित युवती बताई कि उसके परिचित के माध्यम से सिंटू यादव निवासी ग्राम पुरुषोत्तमपुर थाना पाकी पलामू (झारखंड) पिछले साल जुलाई में रायगढ़ के केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड बुलाया था । सिंटू यादव के द्वारा टीचर का जॉब रायगढ़ में दिलवा दूंगा रायगढ़ में रुकना पड़ेगा कहने पर रायगढ़ में अपने परिचित के यहां रुक गई । इसी दरमियान सिंटू यादव मेल-मुलाकात करने लगा और पसंद करता हूं शादी करूंगा कहकर केवड़ाबाड़ी के पास स्थित एक कॉलोनी में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाया जिसके बाद से लगातार सिंटू यादव शारीरिक संबंध बनाता था ।











 

इस बीच सिंटू यादव अपने गांव झारखंड चला गया और धीरे-धीरे बातचीत कम कर दूरियां बढ़ाने लगा । गत दिनों सिंटू यादव शादी नहीं करूंगा कहकर साफ इंकार करने पर पीड़ित युवती थाना कोतवाली आकर सिंटू यादव के विरुद्ध कार्यवाही को लेकर आवेदन दिया गया । पीड़िता के आवेदन पर थाना कोतवाली में आरोपी पर धारा 376 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । विवेचना दौरान आरोपी सिंटू यादव के गार्ड का काम करने व पलामू (झारखंड) में रहने की जानकारी पुख्ता होने पर कोतवाली पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना हुई जिसे आज हिरासत में लेकर रायगढ़ लाया गया । आरोपी सिंटू यादव पिता गणेश यादव उम्र 21 साल निवासी ग्राम पुरुषोत्तमपुर थाना पाकी पलामू (झारखंड) जिसे दुष्कर्म के अपराध में गिरफ्तार कर गिरफ्तारी की सूचना आरोपी के पिता को दिया गया है । आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, एसआई संतरा चौहान, प्रधान आरक्षक विक्रम चौरसिया की प्रमुख भूमिका रही है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here